JharkhandRanchi

Palamu : सीसीएल के सीएमडी ने राजहरा कोलियरी का किया निरीक्षण, फरवरी 2021 से प्रोडक्शन चालू होने की संभावना

Palamu : सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद ने बुधवार को एशिया के प्रसिद्ध और लंबे समय से बंद पड़ी राजहरा कोलियरी का निरीक्षण किया. इस दौरान निकट भविष्य में प्रोडक्शन चालू होने की संभावनाओं की जानकारी ली. पूरी स्थिति की जानकारी लेने पर सीएमडी. श्री प्रसाद ने फरवरी 2021 से प्रोडक्शन की संभावना की जानकारी दी. यह भी कहा कि उसके पहले रिव्यू के लिए आते रहेंगे और फरवरी तक प्रोडक्शन चालू कराने की पूरी कोशिश की जायेगी. मौके पर पलामू के सांसद वीडी राम भी उपस्थित थे.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें – 4 अक्टूबर को ही होगी यूपीएससी पीटी, सुप्रीम कोर्ट ने परीक्षा स्थगित करने से किया इनकार

पलामू सांसद ने सीएमडी से की थी मुलाकात

विदित हो कि सीसीएल के पूर्व मुख्य प्रबंध निदेशक गोपाल प्रसाद सिंह के स्थानांतरण एवं नये सीएमडी. पीएम प्रसाद के योगदान देने के पश्चात पलामू के सांसद ने उनसे दरभंगा हाउस, सीसीएल मुख्यालय में गत 4 सितंबर 2020 को मुलाकात की थी. इस दौरान राजहरा कोलियरी की यथास्थिति को बताया था. इस दौरान सीसीएल सीएमडी ने तुरंत डायरेक्टर टेक्निकल बीके श्रीवास्तव को बुला कर राजहरा कोलियरी में शीघ्र उत्पादन शुरू करने के संबंध में निर्देश दिया था और उन्होंने यह भी कहा कि वे स्वयं राजहरा कोलियरी का स्थल निरीक्षण कर यथास्थिति की जानकारी लेने का कार्य करेंगे.

इधर, सांसद को स्थल पर उपस्थित अधिकारियों ने आश्वस्त किया कि फरवरी 2021 से प्रोडक्शन चालू हो जायेगा. सांसद ने कहा कि उम्मीद है कि जनता की चिरपरिचित मांग जल्द पूरी होगी.

इसे भी पढ़ें – झारखंड के 8 लाख किसानों का लोन होगा माफ, 2000 करोड़ की ऋण माफ़ी की योजना

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: