JharkhandLead NewsPalamu

पलामू : कार ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, एक ही परिवार के चार की मौत

मरने वाले सारे लोग एक ही परिवार के हैं. सभी तिलक चढ़ा के लौट रहे थे. इनमें लड़की के पिता भी शामिल हैं.

Palamu  पलामू जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर बरपा. एनएच 98 डाल्टेनगंज औरंगाबाद मुख्य पथ पर छतरपुर थाना क्षेत्र में कल देर रात सड़क पर खड़े ट्रक से एक कार की टक्कर हो गयी. इस घटना में कार सवार चार लोगों की मौत हो गयी. मरने वाले सारे लोग एक ही परिवार के हैं. सभी तिलक चढ़ा के लौट रहे थे. इनमें लड़की के पिता भी शामिल हैं. घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई है. दोनों पक्षों में मातम पसर गया है चीख-पुकार मची हुई है.

इसे भी पढ़े : स्टैन स्वामी ने कोर्ट से स्ट्रॉ, सिपर और गर्म कपड़ों की याचना की, अब चार दिसंबर को कोर्ट सुनेगा मामला

घटना जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के एनएच 98 पर हुई

घटना जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के एनएच 98 पर हुई. बताया गया बिहार के नबीनगर निवासी संजय प्रसाद और उनके परिजन अपनी पुत्री का तिलक चढ़ा कर  डाल्टनगंज से लौट रहे थे. इसी बीच छतरपुर महिंद्रा पेट्रोल पंप के पास खड़े ट्रक से आल्टो कार जा टकरायी. इससे मौके पर ही दो व्यक्तियों की मौत हो गई तथा दो घायल व्यक्तियों को पुलिस एंबुलेंस द्वारा अनुमंडल अस्पताल छतरपुर भेजा, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. दुर्घटनाग्रस्त कार को पुलिस द्वारा छतरपुर थाना लाया गया. उसके बाद कार में फंसे दोनों शवों को कार की बॉडी काट कर निकाला गया.

इसे भी पढ़े : CNT-SPT एक्ट को खत्म करने पर जब भाजपा उतारू थी, तो सड़क पर विरोध करने की ताकत संविधान ने ही दी : हेमंत

 दुर्घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन छतरपुर थाना पहुंचे

दुर्घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन छतरपुर थाना पहुंचे. परिजनों ने बताया कि संजय प्रसाद (उम्र करीब 55 वर्ष) नबीनगर (बिहार), सरयू प्रसाद (उम्र करीब 45 वर्ष) गया (बिहार), उमेश साव (उम्र करीब 55 वर्ष) डुमरी बालूगंज ( बिहार) और उमेश प्रसाद (उम्र करीब 50 वर्ष) बेरमो ( झारखंड) की मौत हुई है. चारों रिश्तेदार थे. इधर, छत्तरपुर पुलिस चारो शवो को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु पी०एम०सी०एच० मेदिनीनगर भेजने की तैयारी में जुट गयी है.

छह दिनों से एनएच पर खड़ा है ट्रक

जिस ट्रक के पीछे वाले हिस्से में कार की टक्कर हुई वह खराबी के कारण पिछले छह दिनों से एनएच पर खड़ा है. इस दुर्घटना के कुछ घंटे पहले ही छतरपुर निवासी राजेंद्र साहू केकापुत्र भी इसी ट्रक से दुर्घटनाग्रस्त होकर घायल हो गया था. जिसका इलाज पी०एम०सी०एच० मेदनीनगर में चल रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ से बिहार जा रही ट्रक पिछले छः दिनों से बिगड़ी हालत में सड़क पर खड़ा है. मरम्मत कर सड़क से ट्रक को हटा दिया जाता तो इतना बड़ा हादसा नहीं होता. घटना के बाद ट्रक में रह रहा खलासी भी गाडी छोड़ भाग निकला.

इसे भी पढ़े : 3.5 करोड़ की लागत वाली सड़क को ठेकेदार ने बना दिया भ्रष्टाचार का अड्डा, मेयर ने लगायी फटकार

 

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: