JharkhandJharkhand PanchayatLead NewsPalamu

पलामू: चुनाव प्रचार में नहीं जाने पर प्रत्याशी ने वोटर को पीटा, सिर में लगे छह टांके

Palamu: जिले के तरहसी प्रखंड की मंझौली टू पंचायत के मझिगांवा गांव में चुनाव प्रचार के लिए नहीं जाने और मोटरसाइकिल नहीं देने पर एक प्रत्याशी ने एक वोटर की पिटाई कर दी, जिससे उसका सिर लहुलुहान हो गया. उसके सिर में छह टांके लगाए गए हैं. मारपीट में कुछ देर तक वोटर बेहोश रहा. होश आने पर थाना पहुंचकर प्रत्याशी समेत तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

बताते चलें कि तरहसी इलाके में पंचायत चुनाव तीसरे चरण में 24 मई को होना है. 22 मई तक इस इलाके में चुनाव प्रचार होगा.

इसे भी पढ़ें:राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से सीबीआइ ने दिल्ली में 6 घंटे की पूछताछ

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

बताया जाता है कि मझिगांवा के हीरानंद सिंह नामक वोटर से पंचायत समिति सदस्य की प्रत्याशी कमला देवी के पुत्र शैलेन्द्र कुमार चुनाव प्रचार में जाने को कह रहा था. साथ ही मोटरसाइकिल की मांग की थी. हीरानंद का आरोप है कि पहला दिन जब मोटरसाइकिल दी तो उसमें पेट्रोल नहीं डाला गया. शुक्रवार को पुनः मोटरसाइकिल मांगने लगे और टंकी फूल कराने देने की बात कही.

The Royal’s
Sanjeevani
MDLM

मोटरसाइकिल देने से मना करने पर वो लाठी से मोटरसाइकिल तोड़ने लगा. इसी बीच पीछे से विजय सिंह (पारा शिक्षक) एवं उनकी पत्नी सह पंसस की उम्मीदवार कमला देवी मौके पर पहुंच गए और गाली गलौज करते हुए रैली में चलने के लिए कहा.

इसे भी पढ़ें:राबड़ी आवास पर सीबीआइ की टीम ने बंद कमरे को खोलने के लिए ताला तोड़नेवाले शख्स को बुलाया

तेज धूप एवं व्यस्तता का हवाला देने पर उसे खींचकर किनारे ले गए और लाठी से जमकर पिटायी की, जिससे उसका सिर लहुलुहान हो गया. शरीर में भी चोटें आई. घटना के समय उसके परिवार के लोग खेत गए हुए थे.

उन लोगों के आने के बाद और स्थानीय लोगों के बीच बचाव से उसकी जान बची. तरहसी थाना में कंप्लेन के बाद हीरानंद का इलाज कराया गया.

इसे भी पढ़ें:सीबीआइ की रेड से बेफिक्र मालिश कराते नजर आये तेजप्रताप

Related Articles

Back to top button