न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, ट्रक चालक की मौत, आधा दर्जन यात्री घायल

डालटनगंज-रांची एनएच 39 सतबरवा थाना क्षेत्र के रजडेरवा मोड़ पर रविवार की दोपहर दो बजे द्रुतगामी वातानुकूलित डीलक्स बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गयी

331

 Daltonganj : डालटनगंज-रांची एनएच 39 सतबरवा थाना क्षेत्र के रजडेरवा मोड़ पर रविवार की दोपहर दो बजे द्रुतगामी वातानुकूलित डीलक्स बस अर्स जेएच03-3700 और ट्रक जेएच 05ए 2658 के बीच जोरदार टक्कर हो गयी. इस घटना में चेचिस ट्रक के चालक की मौत हो गयी. बस चालक व आधा दर्जन के आस-पास यात्री जख्मी हुए हैं. चालक को मेदिनीनगर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  दुर्घटना में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये.

इसे भी पढ़ें- सेवानिवृत्त कर्मचारियों की पुनः नियुक्ति पर रोक लगाने को लेकर मेयर ने सीएम को लिखा पत्र

 टक्कर इतनी जोरदार थी कि चेचिस ट्रक का चालक सीट पर फंसा रह गया

यात्रियों के अनुसार डालटनगंज से खुलकर बस रांची की ओर जा रही थी. इसी क्रम में सतरबवा थाना क्षेत्र के रजडेरवा मोड़ के पास सामने आ रही ट्रक से टक्कर हो गयी. प्रत़्यक्षदर्शियों के अनुसार बस अपने साइड पर न चलकर रांग साइड पर चल रही थी. नतीजा विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक का चालक सीट में ही फंसा रह गया.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची सतरबवा पुलिस द्वारा स्थिति को नियंत्रण में किया गया. सतरबवा के एएसआई जेवियर मिंज ने बताया कि घटना दोपहर दो बजे हुई. हम 2.10 बजे मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में करने की कोशिश की.

उन्होंने बताया कि घायलों को सतबरवा के तुम्बागड़ा स्थित नवजीवन अस्पताल भेजा गया. बस में सवार यात्रियों को हल्की चोटें आयी है, जबकि बस का चालक गंभीर है. ट्रक चालक हादसे के बाद अपनी सीट पर ही फंसा रह गया. उसके शव को बाहर निकाला जा रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जायेगा.

इसे भी पढ़ें- मृत्यु प्रमाणपत्र के लिए हिंदी में आवेदन नहीं लेता RMC, यह राष्ट्रभाषा का अपमान है, हिंदी में भी लें…

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: