JharkhandPalamu

पलामू : जमकर फोड़े गये पटाखे, मनी दीपावली,सैनिकों को किया सलाम

Palamu : पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर भारत की कार्रवाई से पूरे देश में जश्न का माहौल है. पलामू जिले में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है. कार्रवाई से खुश लोगों ने मंगलवार की शाम पटाखे जलाये और भारत माता की जय के नारे लगाये. बता दें कि भारतीय वायुसेना ने पीओके में मौजूद आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है. साथ ही पाकिस्तान के बालाकोट में भी आतंकी कैंप को तबाह कर दिया.

भाजपाइयों ने छोड़े पटाखे, दीपावली मनायी

आतंकियों पर की गयी कार्रवाई से उत्साहित भारतीय जनता पार्टी की पलामू इकाई के तत्वावधान में छहमुहान पर खुशी का इजहार किया गया. सांसद वीडी राम, मेयर अरुणा शंकर के नेतृत्व में जमकर पटाखे छोड़ गये. दीये जलाकर खुशी मनायी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस कार्रवाई के लिए बधाई दी.

ram janam hospital
Catalyst IAS

न भटकेंगे-न अटकेंगे : सांसद

The Royal’s
Sanjeevani

पलामू सांसद वीडी राम ने कहा कि आतंकवाद का नाश करना हमारा उद्देश्य है और इसमें हम सफल हो रहे हैं. प्रधानमंत्री जी को मैं हार्दिक बधाई देता हूं. यह कार्रवाई कोई दूसरा नहीं कर सकता था. यह हिंद-जय जवान-जय किसान. सांसद ने कहा कि मोदी जी एलान है-न भटकेंग, न अटकेंगे.

मौके पर कौन-कौन थे उपस्थित

मौके पर अन्य लोगों के अलावा जिलाध्यक्ष नरेंद्र पांडे, श्याम नारायण दुबे, मनोज सिंह, परशुराम ओझा, शिव कुमार मिश्रा, सोमेश सिंह, किशोर सिन्हा, धर्मेंद्र उपाध्याय, मंगल सिंह, दुर्गा जौहरी, इंद्रजीत सिंह डिंपल, भोला सिंह, सुधीर प्रसाद, प्रदीप सिन्हा, वीरेंद्र सिन्हा, नीलू मिश्रा, नीतू सिंह, अनुप्रिया, मुस्कान कुमारी, प्रज्ञा कुमारी, भूमि कुमारी ने भी अपनी सहभागिता दी.

इसे भी पढ़ें : मेदिनीनगर बना पलामू का चौथा पुलिस अनुमंडल, गृह विभाग ने जारी की अधिसूचना

Related Articles

Back to top button