Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: मेदिनीनगर में चली गोली, युवक गंभीर

Palamu : 25 लाख की ज्वेलरी लूट की वारदात के बाद अब मेदिनीनगर शहर में गोली चल गयी है. शहर थाना क्षेत्र के अघोर आश्रम रोड के बैंक कालोनी के समीप बुधवार की शाम अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी.

गंभीर रूप से जख्मी युवक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी पहचान पलामू के पड़वा थाना क्षेत्र के गाड़ी गांव निवासी 40 वर्षीय अजय चंद्रवंशी के रूप में हुई है.

वह हर दिन की तरह मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहा था. इसी बीच अघोर आश्रम रोड में सुदना बैंक कॉलोनी के पास बाइक सवार अपराधियों ने उसपर गोली चला दी. गोली अजय की पीठ में लगी और वह वही गिर गया.

सूचना मिलते टीओपी तीन के प्रभारी अभिमन्यु सिंह दलबल के साथ वहां पहुंचे. टाइगर जवान राकेश कुमार सिंह, सुनील, अविनाश व बैजनाथ की मदद से जख्मी हो इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया. गोली चलाने के बाद अपराधी फरार हो गए. जख्मी अजय कनक मंदिर के मालिक नरेश सोनी का निजी चालक है.

शहर थाना प्रभारी अरूण कुमार महथा ने बताया कि पुराना आपसी विवाद में युवक को गोली मारी गयी है. युवक शहर के डॉ सत्यजीत गुप्ता के यहां चालक का काम करता था. उसने डॉ गुप्ता और गीता देवी नाम की महिला पर हमला करवाने का आरोप लगाया है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: