NEWS

पलामू: ईंट लदा ट्रैक्टर किराना दुकान में घुसा, बच्चे की मौत- महिला सहित तीन गंभीर

Palamu :  चैनपुर-गढ़वा के सीमावर्ती इलाके चैनपुर थाना क्षेत्र के खुराकला में आज शाम एक ईंटा लोड ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर मकान सह किराना दुकान में घुस गया. इस घटना में एक पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी.  जबकि दो बच्चे और एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. इसमें से महिला और एक बच्चे को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद चालक ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ेंः Koderma :  कांग्रेस ने सत्याग्रह एवं उपवास कार्यक्रम आयोजित किया, किसान विरोधी कानून वापस लेने की मांग

चार लोग ट्रैक्टर की चपेट में आ गये

चैनपुर थाना क्षेत्र के खुदा कला गांव में शनिवार की शाम एक अनियंत्रित ट्रैक्टर (जेएच03आर 1118) मकान सह किराना दुकान में घुस गया. इससे चार लोग ट्रैक्टर की चपेट में आ गए. घटनास्थल पर ही सुकन चैधरी के पांच वर्षीय अक्षय उर्फ राजा की मौत हो गई, जबकि सुरेन्द्र चैधरी की 40 वर्षीया पत्नी सरस्वती देवी और एक वर्षीय पुत्री राधिका कुमारी गंभीर हो गयी. किराना सामान लेने आए सुरेन्द्र चैधरी के पुत्र संदीप कुमार भी घायल हो गया.

इसे भी पढ़ेंः MSP नीति खत्म कर केंद्र ने दिया अपनी विकृत मानसिकता का परिचय: संजय पांडे

सभी लोग खुरा कला गांव के निवासी

आनन फानन में सभी को इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया. चिकित्सकों ने सुकन चैधरी के पांच वर्षीय पुत्र अक्षय चैधरी को मृत घोषित कर दिया, जबकि सरस्वती देवी एवं राधिका को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया.

सुरेंद्र चैधरी के पुत्र संदीप कुमार का मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. सारे लोग खुरा कला गांव के ही निवासी हैं. घटना के बाद गांव में चीख पुकार मची हुई है. बच्चे के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

इंस्पेक्टर सह चैनपुर थाना प्रभारी आनन्द कुमार मिश्रा घटनास्थल पर कैंप कर रहे है. थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रैक्टर पर गढ़वा का बताया गया है. वह ईट लोड कर गढ़वा की ओर जा रहा था. ट्रैक्टर पर जेएमपी ईट लोड था.

इसे भी पढ़ेंः पलामू: 70 पीस पोस्टर के साथ TSPC उग्रवादी गिरफ्तार, एरिया कमांडर के कहने पर चिपकाने वाला था पोस्टर

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: