JharkhandLead NewsPalamu

पलामू : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने निभाया अपना वादा, सतबरवा कन्या उवि को भेजवाया 20 सेट बेंच-डेस्क

Palamu : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने पलामू की छात्राओं से किया अपना वादा निभा दिया है. जिले के सतबरवा प्रखंड मुख्यालय में स्थापित बालिका उच्च विद्यालय की छात्राओं को पठन-पाठन के दौरान हो रही परेशानियों को देखते हुए फिल्मी एक्टर सोनू सूद चैरिटी की ओर से 20 सेट बेंच-डेस्क शुक्रवार को विद्यालय को सौंपा गया. बेंच डेस्क देखकर छात्राएं फूली नहीं समाई तथा सोनू सूद चैरिटी तथा उनके बेंच डेस्क के लिए प्रयास करने वाले युवा सामाजिक कार्यकर्ता अतुल कुमार के प्रति आभार व्यक्त किया.

इसे भी पढ़ें:पटना हाइकोर्ट ने कोरोना महामारी पर राज्य सरकार को नये सिरे से पूरे और सही तथ्यों की जांच कर हलफनामा दायर करने का दिया निर्देश

मालूम हो कि विद्यालय की करीब 200 से भी अधिक छात्राएं बेंच डेस्क के अभाव में ठंड के मौसम में बोरा बिछाकर क्लास रूम में जमीन पर बैठने पर मजबूर थी, जिसे समाजिक कार्यकर्ता अतुल कुमार ने गत 26 नवंबर 2021 को छात्राओं की जमीन पर पढ़ाई करते हुए फोटो के साथ झारखंड के शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो, मंत्री चंपई सोरेन व अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट करके इसकी जानकारी शेयर की थी, जिसे गंभीरता से लेते हुए सोनू सूद चैरिटी ने 20सेट बेंच- डेस्क देने का आश्वासन दिया था.

Catalyst IAS
ram janam hospital

सोनू सूद चैरिटी ने करीब 2 सप्ताह के अंदर ही अपने किए गए वादे के अनुसार बेंच डेस्क विद्यालय परिवार को सौंप दिया है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें:आयुष मिशन के लिए केंद्र सरकार ने झारखंड को दिये 15 करोड़, खर्च हुए सिर्फ 4.5 लाख

विद्यालय के प्रधानाध्यापक बिहारी प्रसाद ने सोनू सूद व उनकी पूरी टीम के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि विद्यालय की छात्राओं की समस्याओं से कई बार स्थानीय जनप्रतिनिधियों को अवगत कराया गया था पर किसी ने इस पर संज्ञान लेने का प्रयास नहीं किया.

वहीं विद्यालय की छात्रा अनामिका कुमारी, विद्या कुमारी, पल्लवी कुमारी, मेघा कुमारी, रश्मि कुमारी, प्रिया कुमारी समेत अन्य ने सोनू सूद के इस पुनीत कार्य के लिए आभार प्रकट करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है.

इसे भी पढ़ें:शहरी क्षेत्रों में वार्ड स्तर पर योजनाओं को लेकर प्रतिस्पर्धा करायें : हरदीप पुरी

Related Articles

Back to top button