JharkhandPalamu

पलामू : मेदिनीनगर के जलजमाव में तैरती मिली व्यक्ति की लाश, पहचान में जुटी पुलिस

Palamu : पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर के शहर थाना क्षेत्र के शांतिपुरी से रविवार की शाम बरसात से हुए जल जमाव में तैरता हुआ एक व्यक्ति का शव देखा गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पानी से बाहर निकाला. शव की पहचान नहीं हो पाई है. व्यक्ति की उम्र 35 वर्ष के आसपास लगती है. कद काठी का छोटा है.

विदित हो कि मॉनसून के शुरुआत में हुई बारिश से सूदना के शांतिपुरी इलाके में भारी जलजमा बना हुआ है. पिछले दिनों कई मकान और सड़कें बारिश के पानी में डूब गए थे. इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों के द्वारा 4 घंटे तक सड़क जाम किया गया था. अचानक जलजमाव में युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी है.

 

advt

इसे भी पढ़ें : चतरा: दो मोटरसाइकिलों की सीधी टक्कर में 2 युवकों की मौत

 

मेदिनीनगर शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरुण कुमार महथा ने बताया कि रविवार शाम को सूदना के शांतिपुरी इलाके में बरसात के पानी से हुए जलजमाव में शव तैरता दिखा. सूचना पर मौके पर पहुंचे और छानबीन करते हुए जलजमाव से शव को बाहर निकाला. मौके पर उसकी पहचान कराने की कोशिश की गई, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसकी पहचान नहीं की.

adv

थाना प्रभारी ने कहा कि शव को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए मेदनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया गया है. शव को देखने से लगता है कि उसकी मौत एक-दो दिन पहले हुई होगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पायेगी कि युवक की मौत कैसे हुई.

युवक ने कुर्ता पजामा पहन रखा है. बाई कलाई में काले रंग के बेल्ट के साथ एक घड़ी पहन रखी है. युवक की मौत कैसे हुई यह कह पाना अभी मुश्किल है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

इसे भी पढ़ें : पलामू : महज सौ रुपए के विवाद में दो गांवों के लोग भिड़े, मारपीट में डेढ़ दर्जन जख्मी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: