JharkhandPalamu

पलामू: बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार, दो बाइक बरामद

Palamu: जिले की हैदरनगर थाना पुलिस को सोमवार को बड़ी सफलता हाथ लगी. थाना क्षेत्र में लगातार बाइक चोरी कर रहे गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने चोरी की दो बाइक बरामद की. इस सिलसिले में तीन चोर (दो नाबालिग) को गिरफ्तार किया. एक को गिरफ्तार कर न्यायायिक अभिरक्षा व दो नाबालिग को बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है. दो अन्य चोरी की बाइक का भी पता लगा है. पुलिस उसे ढूंढने में लगी है.

हैदरनगर के थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा ने बताया कि लगातार बाइक चोरी की घटनाओं को देखते हुए एक टीम का गठन किया गया था. टीम ने संभावित जगहों पर छापामारी की. हैदरनगर से चोरी की गई दो बाइक बरामद की गई. नाबालिग आरोपी समेत युवक आकाश कुमार सिंह ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि हैदरनगर क्षेत्र में उन्होंने कई बाइक की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

इसे भी पढ़ें:रांची: नगड़ी में पत्थर से कूचकर युवक की हत्या, पहले भी हो चुका था प्रेम सागर पर हमला

Catalyst IAS
ram janam hospital

बाइक चोरी करने के लिए मास्टर चाभी या लॉक को तोड़कर वारदात को अंजाम दिया जाता था. चोरी करने के बाद बाइक को सोन नदी के उस पार बिहार राज्य में भेज दिया जाता था.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

हैदरनगर के इस गैंग के 5 लड़के बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे. सभी लड़को को अलग अलग जिम्मेदारी दी गई थी. कोई बाइक की चोरी करता, तो कोई उसे ठिकाने लगता था. कोई उसे बेचने का काम करता.

थाना प्रभारी ने बताया कि यह गैंग कई बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका था. अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस टीम गठित कर मामले की पड़ताल में जुटी थी. पुलिस ने कई ठिकानों पर छपेमारी की, जिसके बाद तीन चोरों को गिरफ्तार किया गया. सभी ने बाइक चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. जिसमें एक अन्य दो नाबालिग के रूप में पहचाना की गई है.

इसे भी पढ़ें:दस साल संविदा पर सेवा लेने के बाद एमआइएस कंसल्टेंट राजीव कुमार की सेवा की गयी समाप्त

Related Articles

Back to top button