JharkhandPalamu

पलामू : नीलगाय के झुंड से टकराई बाइक, पिता की मौत-पुत्र गंभीर

Palamu : एनएच 39 पड़वा मोड़-बीमोड़ के बीच पलामू जिले के रेहला थाना क्षेत्र के पूर्णाडीह में नीलगाय के झुंड से सोमवार को एक बाइक टकरा गई. इस घटना में बाइक सवार अधेड़ पुरूष की मौत हो गयी, जबकि युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. युवक को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है. उनकी पहचान जिले के पाटन थाना क्षेत्र के सिक्की मेराल निवासी अरूण प्रजापति (50वर्ष) एवं पंचम प्रजापति (20वर्ष) के रूप में हुई है. दोनों पिता-पुत्र हैं.

Advt

परिजनों के अनुसार अरूण प्रजापति और पंचम प्रजापति मोटरसाइकिल से विश्रामपुर जा रहे थे. बताया कि विश्रामपुर में अरूण प्रजापति को इलाज कराना था. दोपहर करीब 12 बजे रेहला थाना क्षेत्र के पूर्णाडीह इलाके में पहुंचने पर अचानक सड़क के जंगल-झाड़ इलाके से नीलगाय का झुंड निकला और सड़क की दूसरी तरफ पार करने लगा. इसी क्रम में बाइक नीलगाय के झुंड से टकरा गई.

हादसे में मौके पर ही अरूण प्रजापति की मौत हो गयी, जबकि पंचम की हालत गंभीर हो गयी. उसके सिर और मुंह में खून निकल रहा था. स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए पंचम के सिर और मुंह से निकल रहे खून को रोकने के लिए गमछा से बांध दिया. बाद में 108 पर कॉल कर एम्बुलेंस बुलाई गई और दोनों को इलाज के लिए एमएमसीएच भेज दिया.

एमएमसीएच में डाक्टरों ने अरूण को मृत घोषित कर दिया, जबकि पंचम की हालत गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया. दोपहर तक पंचम एमएमसीएच में ही इलाजरत था. परिजनों के पहुंचने पर उसे रांची ले जाने की बात की जा रही थी.

 

इसे भी पढ़ें : पलामू : गृहस्वामी को बंधक बनाकर डकैती, नकद और जेवरात ले गये अपराधी

Advt

Related Articles

Back to top button