JharkhandPalamu

Palamu : बिहार के बालू कारोबारी की छतरपुर में हत्या, एनएच 98 पर कार में मिली लाश

विज्ञापन

Palamu : पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के कुख्यात सुल्तानी से पुलिस ने एक युवक की लाश बरामद की है. लाश एक कार में पड़ी हुई थी. युवक के सिर के नीचे कनपटी में गोली लगने के निशान मिले हैं. शव की पहचान बिहार के औरंगाबाद जिले के नवीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी दिनेश सिंह के 25 वर्षीय पुत्र राहुल सिंह के रूप में की गयी. परिजनों ने आपसी रंजिश में अपहरण के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर पीएमसीएच में भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें – Babri Demolition Case: 28 साल बाद कोर्ट का बड़ा फैसला, सभी आरोपी बरी

अहले सुबह देखी गयी लाश

एनएच 98 डालटनगंज-औरंगाबाद मुख्य पथ पर छतरपुर थाना क्षेत्र के सुल्तानी घाटी से पुलिस ने बुधवार की अहले सुबह एक युवक की लाश बरामद की. शव एक कार में पड़ा था. युवक को गोली लगी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और मामले की जांच में जुट गयी. युवक बिहार के औरंगाबाद में रहता था. फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि सुल्तानी घाटी में युवक की हत्या की गयी या फिर कहीं और.

advt

राहुल सिंह बालू उठाव के कारोबार से जुड़ा हुआ था. उसकी हत्या किसने और क्यों की, इस बारे में पुलिस जांच में जुटी हुई है. युवक के गर्दन के नीचे गोली लगने के निशान मिले हैं. वहीं, जिस स्वीफ्ट कार (जेएच10 बी 0800) में शव मिला, वो गाड़ी भी राहुल की ही है. कार में शव पीछे वाली सीट पर मिला. कार के आगे का शीशा भी टूटा हुआ था. आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसकी हत्या बिहार के औरंगाबाद जिले के किसी क्षेत्र में की गयी और शव को झारखंड सीमा में लाकर कार सहित छोड़ दिया गया.

इसे भी पढ़ें – हाथरस गैंगरेप मर्डर केसः पीएम ने कड़ी कार्रवाई के दिये निर्देश, विवाद के बाद सीएम ने गठित की एसआइटी

बालू के कारोबार को लेकर चल रहा था विवाद

शव मिलने की सूचना पर राहुल सिंह के परिजन छतरपुर पहुंचे. उनका कहना है कि बालू के कारोबार को लेकर राहुल सिंह का लंबे समय से विवाद कुछ लोगों से चल रहा था. इस मामले में मंगलवार को न्यायालय में समझौता हुआ था. इसके बाद दोनों पक्षों के लोग औरंगाबाद के रिसियप के सिंह लाइन होटल में एक साथ खाना खाये. इसी बीच दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति राहुल की कार की ड्राइविंग सीट पर बैठ गया और उसकी कार चलाने लगा.

मृतक के परिजनों का कहना है कि धोखे से अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गयी है. राहुल मंगलवार की शाम 4 बजे से लापता था. इस सिलसिले में औरंगाबाद के रिसिअप थाना में मामला भी दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. छत्तरपुर पुलिस के अनुसार मामले में सभी पहलुओं को बारीकी से खंगाला जा रहा है. इस मामले में बिहार के औरंगाबाद की पुलिस से जानकारी एकत्र की जा रही है. परिजनों का बयान दर्ज किया गया है. उसके बाद पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी.

adv

इसे भी पढ़ें – लघु खनिज पट्टाधारकों को 31 मार्च 2022 तक का मिला विस्तार,  नियमावली में किया गया संशोधन

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button