BiharCrime NewsJharkhandPalamu

पलामू: सतबरवा के तीन युवकों को शराब पीने के आरोप में बिहार पुलिस ने भेजा जेल

Palamu : झारखंड के पलामू जिले के सतबरवा के तीन युवकों को बिहार पुलिस ने शराब पीने के आरोप में जेल भेज दिया है. बिहार राज्य के औरंगाबाद जिले के अंबा थाना की पुलिस ने अंबा से तीनों को गिरफ्तार किया. बाद में तीनों को औरंगाबाद जेल भेज दिया.

जेल भेजे गये तीनों युवकों की उम्र करीब 18-20 साल की है. गिरफ्तार किए गए युवक विशाल विकास, समीर कुमार और उदित कुमार 29 अप्रैल दिन गुरुवार को अपने एक मित्र की शादी के कार्यक्रम में बाराती बनकर अंबा गए थे. मंदिर में युवक की शादी रखी गयी, जबकि बाराती के लिए बगल के लॉज में व्यवस्था थी.

advt

बताया जाता है कि अंबा पुलिस ने गश्ती के दौरान तीनों युवकों को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. ब्लड टेस्ट के बाद युवकों के शराब सेवन करने की पुष्टि हुई. हालांकि गिरफ्तार किए गए युवकों का आपराधिक इतिहास नहीं है. सतबरवा पुलिस ने युवकों के अपराधिक क्रियाकलाप की जानकारी अंबा थाना के पुलिस को दे दी है.

वही बरात में शामिल होने गए दर्जन भर महिला-पुरुषों ने अंबा पुलिस के पास जाकर युवकों को छोड़ने की मिन्नतें की थी. मालूम हो कि बिहार में शराबबंदी है. सरकार शराब पीने और बेचने वालों पर सख्त कार्रवाई का निर्देश है.
इधर अंबा के थाना प्रभारी के दूरभाष संख्या 94318 22243 पर पूर्वाहन 11बजे के करीब बात करने के लिए इस संवाददाता ने फोन किया. फोन पर घंटी बजती रही, मगर उधर से जवाब समाचार लिखे जाने तक नहीं मिला.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: