न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : मवेशी तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 34 मवेशियों के साथ आठ गिरफ्तार

291

Palamu : मवेशी तस्करी रोकने को लेकर चलाए जा रहे अभियान में पलामू पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने जिले के छत्तरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कउवल में एनएच 98 से एक ट्रक में लदे 34 मवेशियों के साथ आठ तस्करों को गिरफ्तार किया है. सभी तस्‍करों को जेल भेज दिया गया है.

छत्तरपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शंभू कुमार सिंह ने जानकारी दी कि गुरूवार को गुप्त सूचना मिली थी कि गोवंशियों की तस्करी कर बड़ी खेप बिहार की तरफ ले जाने की तैयारी है. सूचना पर कार्रवाई की तैयारी की. कउवल गांव के समीप एक ट्रक बीआर24जीए को रोका गया और उसकी तलाशी ली गयी तो उसमें 34 गोवंशी मिले.

इसे भी पढ़ें  –दीपमाला प्रकरण : प्रभारी आयुक्त की कार्मिक को रिपोर्ट, उचित फोरम पर दीपमाला ने नहीं रखी शिकायत

hosp3

इनकी हुई गिरफ्तारी

मवेशी ले जाने के कागजातों की मांग की गयी तो किसी ने किसी तरह के कागजात प्रस्तुत नहीं किया. बाद में चालक सहित आठ व्यपारियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार लोगों में ट्रक चालक बिहार के औरंगाबाद जिला अंतर्गत बारूण थाना क्षेत्र के शेखबिगहा निवासी मो. जाफर के अलावा पिपरा थाना क्षेत्र के धुसरूआ निवासी विरजू यादव, संजय यादव, रंजीत यादव, बिन्देश्वरी यादव, अखिलेश कुमार यादव, चन्द्रेश्वर यादव, बिरजू यादव शामिल हैं. डीएसपी ने जानकारी दी कि गिरफ्तार सभी का आपराधिक इतिहास रहा है. सभी पहले जेल जा चुके हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: