JharkhandLead NewsPalamu

पलामू : बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन को बाबूलाल मरांडी ने किया संबोधित, एक मत होकर पंचायत चुनाव लड़ने का किया आह्वान

Palamu : हम उस राज्य में रह रहे हैं, जिस राज्य के मुख्यमंत्री को पलामू में कौन सी भाषा बोली जाती है, यह पता नहीं है. झारखंड के मुख्यमंत्री को अपने पूरे प्रदेश की ही जानकारी नहीं है. झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल की सरकार चल रही है. यह सभी एक परिवार की पार्टियां हैं. इन्हें सिर्फ वोट एवं नोट से मतलब है. उक्त बातें पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कही.

बाबूलाल मरांडी ने पलामू के डालटनगंज स्थित शिवाजी मैदान में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि राज्य में पंचायत एवं जिला परिषद का चुनाव बिना दल के होने वाला है. बावजूद आप सभी कार्यकर्ता एक मत होकर पंचायत एवं जिला परिषद के पदों पर कब्जा जमाएं.

advt

उन्होंने कहा कि झारखंड की सरकार ने लूट का साम्राज्य कायम कर रखा है. गरीब को घर बनाने के लिए बालू उपलब्ध नहीं है, लेकिन बालू माफिया रात के अंधेरे में बड़े-बड़े ट्रकों से सारा बालू दूसरे प्रदेशों में बेच दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:पटना बम ब्लास्ट: रांची के सीठियो के रहनेवाले इम्तियाज अंसारी समेत नौ आतंकियों को एनआइए कोर्ट ने दोषी करार दिया

उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि आज बहू-बेटियों की इज्जत खतरे में है. लूट-डकैती की घटनाओं पर बढ़ोतरी हुई है. उन्होंने कहा कि पुलिस जो रक्षक होती है, वह जमीन के दलालों को जमीन कब्जे में मदद पहुंचा रही है.

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व की चर्चा करते हुए कहा कि कोरोना जैसी बीमारी से पूरा विश्व भयाक्रांत था, बावजूद प्रधानमंत्री जी ने बहुत कम समय में वैक्सीन का निर्माण करवाया और भारत को बड़े देशों के साथ खड़ा कर दिया है.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि जिन लोगों ने टीका नहीं लिया है, उन्हें प्रेरित कर टीका जरूर लगवाएं. बावजूद राज्य सरकार द्वारा दी गयी राशि को खर्च नहीं किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:News Wing Breaking: BJP की टेक्सटाइल पॉलिसी को एक साल का एक्सटेंशन देगी हेमंत सरकार, Orient Kraft की वापसी, लगेगा रोजगार मेला

उन्होंने कहा कि हर घर को जल योजना भी राज्य सरकार धीमी गति से चला रही है. उन्होंने कहा कि इस प्रदेश में जनता के साथ क्या हो रहा है, यह बताने की जरूरत नहीं है. केंद्र सरकार ने नौजवानों, किसानों एवं गरीबों को कोरोना काल में काफी मदद पहुंचायी है.

बताते चलें कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी तीन दिनों से पलामू प्रमंडल प्रवास पर हैं. इससे पूर्व वह लातेहार में कार्यकर्ता सम्मेलन कर चुके हैं. आज इस कार्यक्रम के बाद उनका अगला पड़ाव गढ़वा में होगा.

इसे भी पढ़ें:एसएसपी साहब ! तलाक के एवज में बहू मांग रही है 25 लाख, देती है ससुर को फंसाने की धमकी

कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा के सांसद विष्णु दयाल राम, चतरा के सांसद सुनील कुमार सिंह, पांकी के विधायक कुशवाहा शशीभूषण मेहता, डालटनगंज के विधायक आलोक चौरसिया, झारखंड प्रदेश प्रभारी आदित्य साहू, पलामू भाजपा प्रभारी विनय जायसवाल, प्रदेश मंत्री विवेक भवानी सिंह, प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज कुमार सिंह, महापौर अरूणा शंकर, उपमहापौर राकेश सिंह, भाजपा के वरिष्ठ नेता श्याम नारायण दुबे मंच पर उपस्थित थे.

कार्यक्रम की अध्यक्षता भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष विजयानंद पाठक ने की, जबकि संचालन पार्टी के जिला महासचिव श्याम बाबू ने किया. धन्यवाद ज्ञापन पार्टी के सुरेंद्र विश्वकर्मा ने किया.

इसे भी पढ़ें:डेंटिस्ट नियुक्ति मामला: सिंगल बेंच के आदेश को डबल बेंच ने रखा बरकरार, डेंटिस्ट नियुक्ति में वैध जाति प्रमाण पत्र जरूरी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: