न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : भूमि विवाद में मारपीट, तीन जख्मी, चार गिरफ्तार

226

Palamu : पलामू जिले के नावाबाजार थाना क्षेत्र के रजदिरीया गांव के मल्लाह टोला में भूमि विवाद को लेकर दो गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट में तीन लोग घायल हो गए. मारपीट में दोनों ओर से लाठी-डंडों का उपयोग किया गया. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में बीरबल यादव, जितनी देवी और विष्णुदेव यादव के नाम शामिल हैं.

इसे भी पढ़ेंः महिला डिप्टी कलेक्टर का खुला पत्र – मेंटली टॉर्चर कर मेंटली स्ट्रॉन्ग बनाने के लिये थैंक्यू सर, आपके तबादले पर हम लड्डू बांटेंगे

 

hosp3

दोनों परिवारों के बीच भूमि विवाद काफी दिनों से चल रहा था

विष्णु यादव के सर में गंभीर चोट लगने के साथ हाथ भी टूट गया है. जितनी देवी का दाहिना कंधा टूट गया है, जबकि बीरबल यादव के माथे और हाथ में भी गंभीर चोटें आयी हैं. जानकारी के अनुसार विष्णुदेव यादव और सुरेंद्र यादव के बीच भूमि का विवाद काफी दिनों से चल रहा था. बीती शाम मवेशी चराने को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गयी.

इस संबंध में नावाबाजार के थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया मारपीट भूमि विवाद के कारण हुआ है. दोनों पक्षों के बीच भूमि का विवाद काफी दिनों से चल रहा था. इसी बात को लेकर आज मारपीट हुई है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: