न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

पलामू : एक लाख रुपये की रंगदारी वसूलने आया अपराधी गिरफ्तार

38

Palamu : अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पलामू पुलिस को एक बार फिर सफलता मिली है. जिले की नावाजयपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 1 लाख 20 हजार की रंगदारी वसूलने आया अपराधी मुकेश कुमार को गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल बरामद किया गया है.

eidbanner

इसे भी पढ़ें : बेहाल है राजकीयकृत प्लस टू विद्यालयों का हाल, बगैर उर्दू शिक्षक के पढ़ रहे हैं दो सौ विद्यार्थी

मेदिनीनगर शहर में थाना में हैं दो मामले दर्ज

Related Posts

कैबिनेट का फैसला, 10 साल पहले सृजित पद के विरुद्ध अनियमित तरीके से नियुक्त कर्मी होंगे स्थायी 

आज कैबिनेट की बैठक में यह फैसला किया गया. कैबिनेट में कुल 17 प्रस्तावों को स्वीकृति दी गयी. 

नावाजयपुर के थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि नावाजयपुर इलाके के अपराधकर्मी और जयपुर निवासी श्रवण प्रजापति के इशारे पर बासाबार निवासी मुकेश कुमार रंगदारी वसूलने के लिए हुरदागा गांव में आया था. गांव में अपराधी के आने की सूचना मिलने पर कार्रवाई की गयी. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जांच के दौरान वादी ने बताया कि उससे 1 लाख 20 हजार की रंगदारी मांगी गयी थी. धमकी देकर श्रवण प्रजापति ने मुकेश को रात में उसके पास भेजा था.

थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पूर्व में भी कई बार जेल जा चुका है. एक नंबर 2011 को मारपीट के मामले में मुकेश जेल भेजा गया था. जेल में रहने के क्रम में ही उसके पास से मोबाइल बरामद हुआ था, जबकि जेल में रहकर उसने मारपीट की थी. मेदिनीनगर शहर में थाना में इसके खिलाफ दो मामले दर्ज हैं. गिरफ्तारी अभियान में उनके अलावा पुलिस अवर निरीक्षक एचपी मंडल और थाना के रिजर्व गार्ड शामिल थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: