JharkhandPalamu

पलामू: गिरफ्तारी से बचने के लिए छुप कर रहा PLFI का एरिया कमांडर राइफल के साथ गिरफ्तार

Palamu: नक्सलियों और उग्रवादियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पलामू पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र में गिरफ्तारी से बचने के लिए छुप कर रह रहे पीएलएफआई के एरिया कमांडर मुकेश कुमार यादव उर्फ तूफानजी उर्फ साकेत जी को गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः विनोबा भावे विवि में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर होगी नियुक्ति, 23 से 26 सितंबर तक चलेगा साक्षात्कार

जिले के पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा ने बताया कि सूचना मिली थी कि पीएलएफआई एरिया कमांडर मुकेश कुमार यादव उर्फ तूफान जी उर्फ साकेत जी हैदरनगर के करीमनडीह में छुप कर रह रहा है. सूचना के सत्यापन के बाद टीम बनाई गयी और मेदिनीनगर के पुलिस निरीक्षक दीपक कुमार को कार्रवाई के लिए हैदरनगर भेजा गया.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ेंः हजारीबाग : धान की लहलहाती फसल नष्ट कर रही त्रिवेणी सैनिक कंपनी, प्रशासन नहीं सुन रहा किसानों की पीड़ा

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

हैदरनगर इलाके में सर्च अभियान चलाकर पीएलएफआई एरिया कमांडर को 315 बोर की एक रायफल और मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया गया. एसपी ने बताया कि पीएलएफआई एरिया कमांडर मुकेश कुमार यादव उर्फ तूफानजी उर्फ साकेत जी लेस्लीगंज के ओरिया गांव का निवासी है. लेस्लीगंज थाना एवं जिले के अन्य थानों में इसके खिलाफ कई कांड दर्ज हैं और इनमें वह फरार चल रहा था.

मौके पर पुलिस निरीक्षक दीपक कुमार एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ेंः #HomeMinistry में आंतरिक सुरक्षा पर मंथन, अमित शाह, एनएसए डोभाल, कैबिनेट सेक्रेटरी राजीव गौबा ने जम्मू कश्मीर पर चर्चा की

Related Articles

Back to top button