Crime NewsJharkhandPalamu

Palamu : युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप, परिजनों ने थाने में दिया आवेदन

Palamu : पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर से सटे सदर थाना क्षेत्र के केवाल टोला में सड़क हादसे के बाद एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी. परिजनों ने आरोप लगाया कि युवक को पीट-पीट कर अधमरा करने के बाद उसकी गला दबा कर हत्या कर दी गयी. इस संबंध में मृतक के भाई धर्मेंद्र उर्फ कुजूर भुइयां द्वारा छह लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करने के लिए सदर थाना में आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इसे भी पढें :Corona Update : बच्चों के लिए कोरोना रोधी वैक्सीन का ट्रायल शुरू करेगी भारत बायोटेक

advt

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के जमूने पंचायत के मटपुरही निवासी चंद्रिका भुइयां के 19 वर्षीय पुत्र सत्येंद्र कुमार भुईयां मंगलवार की देर शाम केवाल टोला कुछ सामान लेने बाइक से गया था. सामान लेकर लौटने के क्रम में उसकी बाइक की टक्कर से दद्दू भुईयां बेहोश हो गया. घटना के बाद दद्दू के परिजनों ने सत्येंद्र की जम कर पिटाई की. आरोप है कि इसी दौरान सत्येंद्र की गला दबा कर हत्या कर दी गयी.

इसे भी पढें :विधवा से दुष्कर्म करते हुए ASI को लोगों ने पकड़ा, VIDEO बनाकर इंटरनेट पर किया वायरल

हालांकि गंभीर हालत में सत्येंद्र को इलाज के लिए एमएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत पाया.
सत्येंद्र के भाई धर्मेंद्र उर्फ कुजूर भुइयां ने घटना में 6 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए सदर थाना को आवेदन दिया है.

इसे भी पढें :रांची विवि छह कॉलेजों के बीएससी नर्सिंग का रिजल्ट निकाला, अस्पतालों को मिल सकेंगे 157 नर्स 

इसमें दशरथ भुइयां, विक्रम भुइयां, रूजन भुइयां, भोला सकेंद्र और अनु को आरोपी बनाया गया है. कुजूर भुइयां का आरोप है कि गत 7 मई को दद्दू भुइयां ने प्रेम प्रसंग में दशरथ भुइयां की पुत्री से शादी कर ली थी. एक ही परिवार के होने के कारण सत्येंद्र ने इसका विरोध किया था. इसी के विरोध के फलस्वरूप सत्येंद्र कुमार की पहले पिटाई की गयी और बाद में गला दबा कर मार डाला गया.

सदर थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि आवेदन शहर थाना को फिलहाल दिया गया है. आवेदन मिलते ही उसके आधार पर कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढें :Good News : 14 मई को 9 करोड़ किसानों को मिलेंगे पीएम किसान योजना के 19,000 करोड़

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: