JharkhandPalamu

पलामू : आजसू पार्टी का सांगठनिक मामला पहुंचा थाना, केंद्रीय सचिव बबलू गुप्ता पर कार्रवाई का आग्रह

 

Palamu : आजसू पार्टी का सांगठनिक मामला अब शहर थाना पहुंच गया है. दो दिन पूर्व पार्टी के केंद्रीय सचिव बबलू गुप्ता को संगठन से हटाने के बाद इनके खिलाफ कार्रवाई के लिए जिलाध्यक्ष विकेश शुक्ला ने शहर थाना प्रभारी को आवेदन दिया है.

जिलाध्यक्ष ने कहा है कि बबलू गुप्ता को पार्टी से बाहर करने के बाद उनसे अपने वाहन से बोर्ड और झंडा हटा लेने का आग्रह किया गया था, लेकिन उन्होंने अबतक ऐसा नहीं किया है. गाड़ी में पार्टी का बोर्ड और झंडा लगाकर घुम रहे हैं और लोगों पर धौंस जमाकर इसका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. शहर थाना प्रभारी से आजसू पार्टी का बोर्ड और बैनर हटाने के लिए कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है.

 

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

व्यक्तिगत नहीं, पार्टी हित सर्वोपरि है : बबलू      

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

कथित तौर पर केंद्रीय सचिव पद से हटाये जाने के बाद सुनील गुप्ता उर्फ बबलू ने कहा कि उनके लिए व्यक्तिगत नहीं, पार्टी हित सर्वोपरि है. एक दशक से ऊपर समय से मैं निष्ठा और दायित्व के साथ केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो की सोच को जन-जन तक पहुंचने का कार्य कर रहा हूं. आजसू पार्टी के पलामू जिलाध्यक्ष द्वारा पार्टी के संवैधानिक अधिकार क्षेत्र के बाहर जाकर उनके विरोध में गलतबयानी करने के मामले से उन्होंने पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता देवशरण भगत और पलामू प्रभारी कुशवाहा शिव पूजन मेहता को अवगत कराया गया है.

 

केंद्रीय सचिव के पद पर बने हुए हैं बबलू गुप्ता : शिवपूजन

मामले में आजसू के पलामू जिला प्रभारी एवं पूर्व विधायक शिवपूजन मेहता ने कहा कि जिलाध्यक्ष अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर कार्य कर रहे हैं. कनीय पदाधिकारी वरीय को हटाने का अधिकार नहीं रखता. कुछ इसी तरह की स्थिति जिलाध्यक्ष विकेश शुक्ला के साथ बनी हुई है. इस पर केंद्रीय कमिटी निर्णय लेगी. जिलाध्यक्ष को अपने दायरे में रहना चाहिए.

 

इसे भी पढ़ें : धनबाद जज मौत मामले में सीबीआई ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में किया पेश, आरोपी बदल रहे हैं अपना बयान

Related Articles

Back to top button