JharkhandPalamu

पलामू : फोन पर बात करने के बाद अचानक कमरे में गया युवक, भाभी की साड़ी से फांसी लगाकर कर दी जान

Palamu : जिला मुख्यालय मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र के बेलवाटिका गुरूद्वारा के पीछे मदन मोहन अग्रवाल नामक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मदन मोहन फोन पर बात कर रहा था. अचानक कमरे में गया और साड़ी का फंदा पंखे में डालकर झूल गया. घटना के पीछे की वजह मानसिक तनाव और पारिवारिक विवाद बताया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. फोन पर किससे और क्या बात हुई, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

जानकारी के अनुसार स्व. पुरूषोतक अग्रवाल के 38 वर्षीय पुत्र मदन मोहन अग्रवाल शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे अपने घर की छत पर फोन पर बात कर रहा था. अचानक नीचे उतरा और अपनी भाभी की साड़ी लेकर कमरे में चला गया. दरवाजा बंद कर फांसी लगा ली.

इसे भी पढ़ें:BJP Candidate List 2022 UP: BJP के 91 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, 16 विधायकों के टिकट काटे, 27 नए चेहरों को दिया मौका

कुछ देर बाद परिजनों ने खिड़की से मदन मोहन को फंदे पर लटका देखा. आनन-फानन में दोपहर करीब दो बजे उसे फंदे से उतारा गया. उस समय तक उसकी सांसे चल रही थी.

आनन फानन में उसे नावाटोली के अस्पताल में इलाज के लिए ले गये. यहां मदन मोहन की गंभीर स्थिति देखकर डाक्टर ने परिजनों को सदर अस्पताल ले जाने की सलाह दी. यहां से सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें:यूपी में बीजेपी के खिलाफ प्रचार नहीं करेंगे सीएम नीतीश कुमार

मदन मोहन प्राइवेट जॉब करता था. तीन चार दिन पहले रांची से आया था. इससे पहले दिल्ली में भी जॉब किया करता था. यह भी चर्चा है कि उसकी पत्नी से उसका विवाद था. छह माह से उसकी पत्नी उससे अलग रह रही थी. मदन मोहन का ससुराल बाइपास में है.

टीओपी टू प्रभारी रामजीत सिंह ने बताया कि दोपहर 2.30 बजे उन्हें इस संबंध में जानकारी मिली. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

इसे भी पढ़ें:मोरहाबादी में हुई घटना में शामिल अपराधियों को किसी भी हाल बख्शा नहीं जायेगाः मुख्यमंत्री

Advt

Related Articles

Back to top button