न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: बेटी को आपतिजनक स्थिति में देखकर पिता ने खोया आपा, तलवार से वारकर प्रेमी की कर दी हत्या

3,591

Palamu : पलामू जिला अंतर्गत सतबरवा थाना क्षेत्र के बकोरिया गांव में बेटी को आपतिजनक स्थिति में देखकर पिता आपा खो दिया और उसके प्रेमी की तलवार से मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

हत्या में इस्तेमाल तलवार भी बरामद कर लिया गया है. हालांकि लड़के के पिता ने बेटे की हत्या के सिलसिले में पांच लोगों पर मामला दर्ज कराया है. लड़के के पिता का आरोप है कि, उसके बेटे का पहले अपहरण किया गया, उसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ें :बाईपी गांव का तीन महीने का अनाज गायब, कहां गया कोई बताने को तैयार नही

hosp3

सतबरवा के बकोरिया पंचायत का मामला

सतबरवा थाना क्षेत्र के बकोरिया पंचायत अंतर्गत धमधमवा टाड़ से विनय कुमार राम (22वर्ष) (पिता राजेश्वर राम) का शव बरामद किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने सदर अस्पताल में भेज दिया. थाना प्रभारी रुपेश कुमार दुबे ने बताया कि सूचना मिली थी कि, हत्या कर युवक का शव फेंक दिया गया हैं. घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और शव को बरामद किया.

इसे भी पढ़ें चतरा में बीजेपी के बागी नेता ही ना डुबा दें सुनील सिंह की नैया

प्रेम-प्रसंग का है मामला

थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है. लड़की के घर पहुंचकर उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. लड़की के पिता ने युवक की हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

पिता का आरोप है कि युवक का उसकी बेटी के साथ लंबे समय से प्रेम-संबंध थे. कई बार मना करने के बाद भी उनके बीच संबंध खत्म नहीं हुए.

इसे भी पढ़ें :कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद बेरमो पहुंचे, पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह से लिया आशीर्वाद

रामनवमी जुलूस से गायब हो गयी थी लड़की

लड़की के पिता का आरोप है कि, उसकी बेटी रामनवमी जुलूस में गयी थी. उसकी खोजबीन कर रहा था. सूचना मिली कि वह प्रेमी के साथ देखी गयी है. बाद में तलवार लेकर उसकी खोजबीन की. इसी बीच गांव के खेत में दोनों पाये गये.

प्रतिष्ठा तार-तार हो जाने के कारण उनसे रहा नहीं गया. तलवार से वारकर युवक की हत्या कर दी. तलवार को वहीं खेत में गाड़ दिया. बाद में लड़की के पिता की निशानदेही पर तलवार बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ें :डबल इंजन वाली सरकार के विकास की कहानी, न सड़क-न स्कूल-न पीने का पानी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: