JharkhandPalamu

पलामू : रामनवमी को लेकर प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च, असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटने की तैयारी

Palamu : रामनवमी को देखते हुए गुरूवार की शाम पुलिस प्रशासन द्वारा मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र में वाहन से फ्लैग मार्च किया गया. फ्लैग मार्च रामनवमी जुलूस को लेकर निर्धारित रूट में किया गया. फ्लैग मार्च से रूट को समझने की कोशिश की गयी और माहौल बनाने का प्रयास किया गया. इसका नेतृत्व जिले के उपायुक्त शशि रंजन एवं एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने संयुक्त रूप से किया.

फ्लैग मार्च शहर थाना से निकला और पुलिस लाइन, बिस्कुट, बैरिया, रेडमा, दो नंबर टाउन, सद्वीक मंजिल, शाहपुर, चैनपुर, गिरिवर स्कूल, नदी किनारे, शिवाला रोड, भट्टी मुहल्ला, लाल कोठा, तेली पट्टी, मुस्लिम नगर होते हुए पुनः शहर थाना आकर समाप्त हुआ. करीब दो घंटे तक फ्लैग मार्च किया गया और सभी निर्धारित रूट की विधि व्यवस्था जानने की कोशिश की गयी.

इसे भी पढ़ें:ISM धनबाद ने दिखाया कमाल, यूनिवर्सिटी रैकिंग में देश का दूसरा सर्वश्रेष्ठ संस्थान, 6 पाठ्यक्रम विश्व के शीर्ष 100 में शामिल हुए

Catalyst IAS
ram janam hospital

मौके पर उपायुक्त शशि रंजन ने कहा कि रामनवमी को लेकर प्रशासन का पहला फ्लैग मार्च था. इसमें सिविल एवं पुलिस प्रशासन के कई पदाधिकारी और जवान शामिल हुए. फ्लैग मार्च से निर्धारित रूट को समझने की कोशिश की गयी. साथ ही माहौल भी बनाने का प्रयास किया गया. उन्होंने कहा कि इससे विधि व्यवस्था बनाए रखने में मदद मिलती है. त्वरित कार्रवाई में आसानी होती है.

The Royal’s
Sanjeevani

एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि फ्लैग मार्च निकालकर यह बताने का प्रयास किया गया कि पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है. किसी भी आपात स्थिति से निपटने में सक्षम है.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : Sahara India में पैसे जमा करने वालों को पटना हाई कोर्ट से मिली राहत, अब लौटेगा पैसा

उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से असामाजिक तत्वों के मंसूबों पर असर पड़ेगा. उन्होंने कि पुलिस प्रशासन रामनवमी समिति को पूरा सहयोग कर पूजा शांति पूर्ण सफल कराने की तैयारी में है.

फ्लैग मार्च में मेदिनीनगर एसडीपीओ के. विजय शंकर, सदर एसडीओ राजेश साहा, शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरूण कुमार महथा सहित अन्य शामिल थे.

इसे भी पढ़ें:हटिया स्टेशन परिसर में एसबीआई एटीएम में लगी आग, कैश जलकर राख

Related Articles

Back to top button