JharkhandPalamu

कोरोना से लड़ाई के लिए पलामू प्रशासन ने बढ़ाया हाथ, CM राहत कोष में दिए 19 लाख 

विज्ञापन

Palamu: वैश्विक महामारी कोरोना (Covid-19) में राहत कार्यों के लिए रुपये डोनेट किये जा रहे हैं. इसी क्रम में पलामू प्रशासन ने भी हाथ बढ़ाया है. जिला प्रशासन के अधिकारियों-कर्मचारियों ने स्वैच्छिक रूप से 19 लाख 52 हजार रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराये हैं.

डोनेट किये गये 19 लाख 52 हजार का चेक मंगलवार को पदाधिकारियों ने जिले के उपायुक्त-सह-जिला दण्डाधिकारी डॉ. शान्तनु कुमार अग्रहरि को उनके कार्यालय में सौंपा.

इसे भी पढ़ें- मनोज तिवारी दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाये गये, आदेश गुप्ता नये अध्यक्ष नियुक्त

अपने वेतन से जमा किये पैसे

जिला प्रशासन के अधिकारियों और कर्मचारियों ने स्वैच्छिक रूप से अपने वेतन से पैसे जमा कर डोनेट किया है. उपायुक्त ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए अधिकारियों द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना की.

उन्होंने कहा कि कोरोना संकट की इस घड़ी में सहायता करने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी समेत कई सामाजिक संगठन सामने आ रहे हैं. यह निश्चित तौर पर जिलावासियों के लिए गर्व की बात है.

इस दौरान उप विकास आयुक्त ने उपायुक्त को बताया कि आगे भी जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी और कर्मचारी इस संकट की घड़ी में मदद के लिए तैयार रहेंगे और कोरोना महामारी से निपटने में हर संभव सहायता करते रहेंगे.

इसे भी पढ़ें-Corona: धनबाद से 8 और गिरिडीह से 1 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, झारखंड का आंकड़ा हुआ 685

ये रहे मौजूद

उपायुक्त को चेक सौंपते वक्त उप विकास आयुक्त बिंदु माधव प्रसाद सिंह, नजारत उप समाहर्ता शैलेश कुमार सिंह, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी आफताब आलम, सदर अंचलाधिकारी राम नरेश सोनी, सिविल सर्जन डॉ जॉन एफ कैनेडी सहित कई अधिकारी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह: राजधनवार से मिला एक कोरोना मरीज, जिले में संक्रमितों की संख्या हुई 21

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close