न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: हत्या के आरोपी पिता-पुत्र की जमकर पिटायी, पुलिस ने बचायी जान

अलग-अलग घटनाओं में तीन युवकों की मौत से मातम

865

Palamu: पलामू जिले में पिछले 48 घंटे के दौरान तीन युवकों की मौत हो गई. दो युवकों की मौत जहां हादसे में हुई, वहीं एक युवक की हत्या की गयी. युवक का शव गांव के कुएं से बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद हत्या के आरोपी पिता-पुत्र की लोगों ने जमकर पिटायी की गयी.

mi banner add

हालांकि पुलिस हस्तक्षेप से उन्हें बचाया गया और गिरफ्त में ले लिया गया. वहीं दो युवकों की मौत क्रमशः मोटरसाइकिल दुर्घटना और करंट लगने से हुई है. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ेंः राजनीतिक पारी खेलने को तैयार पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर

पांकी के ताल में युवक की हत्या

पांकी थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती ताल पंचायत के गोपालडीह में होलिका दहन की रात में आपसी विवाद में अवध भुइयां (उम्र 30) वर्ष की हत्या कर दी गयी. गांव के ही देनी भुइयां (42वर्ष) और उसके बेटे नन्दू भुइयां (19वर्ष) पर हत्या का आरोप है. बताया जा रहा है कि गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को पास के ही एक कुएं में डाल दिया.

इस घटना को अंजाम देने में विजय विश्वकर्मा (30वर्ष) और छोटू भुइयां (20वर्ष) की भी संलिप्तता सामने आयी है. सभी आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने देनी भुइयां की जमकर पिटाई की. पुलिस अगर मौके पर नही पहुंचती तो देनी भुइयां की भी हत्या हो सकती थी.

इसे भी पढ़ेंःलोकसभा चुनाव 2019: सोशल मीडिया के लिए आचार संहिता लागू

युवक ने देखा कुएं में शव

होलिका दहन के पश्चात गांव का ही एक युवक उसी रास्ते से गुजर रहा था. कुआं में पानी काफी कम था. जिससे शव साफ दिखाई पड़ रहा था. इसी युवक के द्वारा शोर मचाने पर गांव के लोग जुटे और शव को बाहर निकाला.

सूचना मिलते ही पांकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई. शव को तुरंत पांकी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये मेदिनीनगर सदर अस्पताल भेज दिया.

मुर्गा खिलाने के बहाने बुलाया था 

मृतक की पत्नी चिंता देवी ने आरोप लगाया कि देनी भुइयां बार-बार उसके घर आकर उसके पति को बुला रहा था. अवध घर से यह कहकर निकले कि देनी भुइयां के घर मुर्गा बना है. पत्नी को कहा कि तुमलोग खा-पीकर सो जाना, हमको आने में देर होगी.

Related Posts

पलामू : डायरिया से बच्चे की मौत, माता-पिता व भाई गंभीर, गांव में दर्जन भर लोग पीड़ित

स्वास्थ्य विभाग के डायरिया नियंत्रण की खुली पोल, आनन-फानन में कुछ लोगों को एंबुलेंस से भेजा अस्पताल

दस बजे रात तक महिला ने अपने पति का इंतजार किया, उसके बाद खोजबीन शुरू की. ग्रामीण के द्वारा ही उसे घटना की जानकारी मिली. बताया कि शव कुएं के बाहर नग्न अवस्था में पीठ के बल लेटाया हुआ पड़ा था.

इसे भी पढ़ेंःकैंडिडेट की लें पूरी जानकारी, फिर चुनें सही उम्मीदवार- निर्वाचन आयोग की अपील

पैसों के लेनेदेने में हत्या !

अवध अपने पीछे पत्नी चिंता देवी और एक 4 वर्ष की बेटी को छोड़ गया. उसके माता पिता की मौत पूर्व में ही हो चुकी है. गांव के ही एक ग्रामीण ने बताया कि अवध से देनी से पांच हजार रुपये उधार लिया था.

जिसके लिये अवध बराबर दबाव बनाता था. घटना को इससे भी जोड़कर देखा जा रहा है. पांकी थाना प्रभारी प्रकाश यादव ने बताया कि चार आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द मामले का उद्भेदन कर दिया जायेगा.

नाले में गिरी मोटरसाइकिल, युवक की मौत

पाटन थाना क्षेत्र के कुड़वा मोड़ पर गुरुवार देर शाम एक मोटरसाइकिल सवार अनियंत्रित होकर नाला में गिर गया, जिससे उसकी (रोहित कुमार (20वर्ष) की मौत हो गयी. रोहित बिहार के औरंगाबाद जिला अंतर्गत नवीनगर के बिलासपुर टोला निवासी बबन पासवान का पुत्र था.

होली पर पाटन में अपने एक रिश्तेदार के घर आया था. होली के दिन दो अन्य युवकों के साथ मोटरसाइकिल से घुमने निकला था. इसी दौरान मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर नाले में गिर गयी. हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर हुए हैं. उन्हें इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर किया गया है. ग्रामीणों का कहना है कि युवक नशे में थे. इसी कारण हादसा हुआ.

ससुराल आए युवक को लगा करंट, मौत

तीसरी घटना जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के हरतुआ गांव की है. जहां करंट लगने से पाटन के खैरादोहर निवासी खुर्शीद मियां की मौत हो गयी. खुर्शीद हरतुआ अपने ससुराल आया था.

यहां करंट लगने से उसे जोरदार झटका लगा. बाद में उसने दम तोड़ दिया. घटना के बाद युवक के ससुराल से लेकर उसके अपने घर में मातम पसरा हुआ है.

इसे भी पढ़ेंः मोदी वाराणसी से शाह गांधीनगर से लड़ेंगे चुनाव, बीजेपी की पहली सूची में 184 नाम

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: