JharkhandPalamu

#Palamu : क्वारंटाइन सेंटर पर बुखार से तपते युवक ने तोड़ा दम, टेस्ट में निगेटिव पाया गया

विज्ञापन

Palamu : पलामू जिले के छतरपुर +2उच्च विद्यालय के क्वारंटाइन सेंटर में रखे गये एक युवक की तबीयत बिगड़ते ही मौत हो गयी. युवक गत 18 मई को महाराष्ट्र से लौटा था. स्पेशल ट्रेन से आने के बाद युवक को +2उच्च विद्यालय के क्वारंटाइन सेंटर में 14 दिनों के लिए रखा गया था.

इसे भी पढ़ें – #Garhwa: कोरोना मरीजों की संख्या हुई 50, सात हुए स्वस्थ फिलहाल 43 एक्टिव केस

तेज बुखार था युवक को

सोमवार को पूर्वाह्न में अचानक युवक की तबीयत खराब हो गयी. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए छतरपुर के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सा पदाधिकारी डॉ राजेश अग्रवाल ने पीएमसीएच मेदिनीनगर रेफर कर दिया. पीएमसीएच लाने के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया गया. युवक को तेज बुखार था और उसका शरीर तप रहा था.

डॉ राजेश अग्रवाल ने बताया कि अस्पताल लाया गया युवक हांफ रहा था. कहर रहा था. उसे गंभीर पाकर मेदिनीनगर रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. छतरपुर के अंचलाधिकारी राकेश कुमार तिवारी ने बताया कि मृत युवक सत्येन्द्र कुमार यादव रूदवा पंचायत के उररूआ-ओकराहा का रहनेवाला था.

इसे भी पढ़ें – कोरोना क्राइसिस के सबक

10 मजदूर रहे थे साथ

क्वारंटाइन सेंटर के गार्ड ने सूचना दी कि एक युवक की तबीयत खराब हो गयी है. इलाज के लिए भेजा गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी. युवक का कोवड सैंपल भी लिया गया, लेकिन वह नेगेटिव आया था.

+2उच्च विद्यालय के क्वारंटाइन सेंटर में फिलहाल 90 प्रवासी मजदूरों को रखा गया है. 18 मई को उपरोक्त मृतक सहित 18 लोगों के महाराष्ट्र से आने के बाद 15 नंबर कमरा में रखा गया था. उसके साथ 10 मजदूर रह रहे थे.

ट्रक से खलारी जा रहे अधेड़ की रेड़मा में मौत

इधर, मेदिनीनगर के रेड़मा में एक ट्रक से उतरे अधेड़ की मौत हो गयी. बताया जाता है कि रांची के खलारी निवासी बहादुर खाखा (50वर्ष) बिहार के छपरा से ट्रक द्वारा अपने घर जा रहा था. रेड़मा में तबीयत खराब होने पर ट्रक से नीचे उतरा. इसी बीच उसकी मौत हो गयी. शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर पीएमसीएच में भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें – गिरिडीह: पुलिस पर पथराव के आरोप में 5 गिरफ्तार, 150 अज्ञात पर केस दर्ज

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close