न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : मोबाइल वाले ‘दोस्त’ के चक्कर में ट्रैफिकिंग का शिकार हो जाती नाबालिग, पुलिस ने बचाया

पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

519

Daltonganj : महिला थाना प्रभारी दुलर चैड़े की सक्रियता से मंगलवार को एक नाबालिग लड़की ट्रैफिकिंग का शिकार होने से बच गयी. इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है. जिले के एसपी इंद्रजीत महथा ने आज बुधवार को पत्रकारों को बताया कि कल शाम करीब साढ़े छह बजे चाइल्ड लाइन रांची ने चाइल्ड लाइन डालटनगंज को सूचित किया कि गुमला की एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर झारखंड एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली ले जाया जा रहा है. सूचना मिलते ही महिला थाना प्रभारी दुलर चैड़े सक्रिय हो गयीं और टीओपी-2 के प्रभारी रवि लोहरा और टाइगर मोबाइल के जवानों के साथ डालटनगंज रेलवे स्टेशन जा पहुंचीं. झारखंड एक्सप्रेस ट्रेन के आने पर उन्होंने सर्च अभियान चलाया और जीआरपी तथा चाइल्ड लाइन के सहयोग से ट्रेन के आने पर उन्होंने सर्च अभियान चलाया और जीआरपी तथा चाइल्ड लाइन के सहयोग से ट्रेन की जेनरल बोगी से उक्त नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया. साथ ही नाबालिग को ट्रैफिकिंग कर दिल्ली ले जा रहे व्यक्ति बालकिशुन केरकेट्टा को भी गिरफ्तार कर लिया. बालकिशुन गुमला जिले के पालकोट थाना क्षेत्र स्थित सेमरा का रहनेवाला है.

इसे भी पढ़ें- भाजपा प्रवक्ता की तरह बात करके डीजीपी हो गये ट्रोल

मोबाइल के जरिये हुई थी दोस्ती

एसपी ने बताया कि बालकिशुन ने मोबाइल के जरिये बच्ची से दोस्ती की थी और उसे बहला-फुसलाकर दिल्ली ले जा रहा था. इस मामले में सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है और अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: