Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: दादी के साथ शादी में गई नाबालिग लड़की का अपहरण, एक गिरफ्तार

Palamu: जिला मुख्यालय से सटे चैनपुर थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में अपनी दादी के साथ शामिल होने गई एक 14 वर्षीय नाबालिक लड़की का गलत नियत से अपहरण कर लिया गया. हालांकि इसके बाद पुलिस की कार्रवाई में जहां लड़की को सकुशल बरामद किया गया. वहीं एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि दो आरोपी अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छानबीन कर रही है.

चैनपुर थाना में दिए गए आवेदन के अनुसार पीड़िता के पिता ने बताया कि 19 मई की रात 8.30 बजे उसकी बेटी और मां गांव में शादी के मड़वा सह प्रीतिभोज में गई थीं. जहां से उसकी बेटी रात करीब 9.15 बजे शौच करने के लिए अकेले बाहर निकली और कुछ दूरी पर अंधेरे में झाड़ी के पास शौच करने लगी.

इसे भी पढ़ें:Gyanvapi Masjid Case: इलाहाबाद हाई कोर्ट ने 6 जुलाई तक स्थगित की सुनवाई, ज्ञानवापी के बाहर नमाजियों की भारी भीड़

Catalyst IAS
SIP abacus

इसी क्रम में 3 लड़के आए जिसमें से दो ने उसकी बेटी को एक बाइक पर बीच में बिठा लिया और उसका मुंह दबा कर लेते चले गए. एक लड़का दूसरी बाइक पर पीछे पीछे गया.

Sanjeevani
MDLM

तीनों मेरी बेटी का अपहरण कर उसे नेउरा में एक घर में ले गए. अंदर के कमरे में बंद कर दिया. काफी खोजबीन करने पर पता चला कि खादिम अंसारी, पिता कुद्दूस अंसारी ग्राम नेउरा, राज रंजन, पिता राजीव रंजन एवं एक अन्य लड़का उसकी बेटी का अपहरण किया है. गांव के अन्य लोगों को रात में ही जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें:विद्युत आपूर्ति के लिए आत्मनिर्भर होगी रांची स्मार्ट सिटी, जीआइएस के बाद अब एचईसी में पावर सबस्टेशन भी तैयार

करीब 11.45 बजे खादिम अंसारी के घर नेउरा पहुंचे तो उन्हें देखकर खादिम अंसारी और उसके घर के अन्य लोग घर छोड़कर भाग गए. घर में खोजने पर अंदर कमरे में उसकी बेटी बंद मिली. कमरा खोलने पर बेटी को बरामद किया गया.

बाद में उसकी बेटी ने आपबीती सुनाई. उसका मोबाइल गायब मिला. पिता ने दावा किया है कि खादिम अंसारी, राम रंजन एवं एक अन्य अज्ञात के द्वारा गलत नियत से उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण किया गया था.

इधर मामला दर्ज होने के बाद चैनपुर थाना पुलिस ने शाहपुर के राज रंजन को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. दो अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें:मेयर आशा लकड़ा ने की खाद्यान्न आवक पर रोक न लगाने की अपील, कहा-बिल में संशोधन की जरूरत

Related Articles

Back to top button