JharkhandPalamu

पलामू : गर्मी से परेशान एक परिवार को छत पर सोना पड़ा महंगा, चोरों ने हथियार के बल पर साफ की 5 लाख की संपत्ति

Palamu : जिले में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है और बिजली संकट गहराया हुआ है. ऐसे में लोग परेशान हैं. दिन रात में समय बिताना मुश्किल हो रहा है. गर्मी से परेशान एक परिवार को घर की छत पर सोना महंगा पड़ गया. चोरों ने कमरे में घुसकर सारी संपत्ति गायब कर दी. चोर हथियारबंद थे. घटना जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र के रबदा गांव में सोमवार की देर रात हुई. चोर नकद के साथ जेवर, बर्तन, कपडे समेत लगभग पांच लाख के सामान चोरी कर ले गए.

घटना के संबंध में मकान मालिक बृजभूषण प्रसाद ने बताया कि रात में बिजली नहीं थी. गर्मी के कारण निर्माणाधीन घर की ऊपर छत पर पूरे परिवार के सदस्य सोए थे. घर में ताला लगा था. रात करीब एक बजे घर में लाइट जलते देखकर उठा तो देखा कि घर के सामने एक व्यक्ति व घर के पीछे एक व्यक्ति बंदूक ताने खड़ा है और घर के अंदर करीब चार लोग बक्सा, ड्रेसिंग टेबल को तोड़ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:कैबिनेट में बिजली का मुद्दा उठा, 21 प्रस्ताव की मंजूरी, डीवीसी-एनटीपीसी को 1690 करोड़ की टैरिफ सब्सिडी, होल्डिंग टैक्स में वृद्धि

बंदूक देखकर सारे लोग डर गए. समझ में नहीं आया कि क्या करें? मैं अपने भाई को फोन लगाकर घटना के विषय में बताया. उसके बाद करीब डेढ़ बजे रात में भाई चार लोगों के साथ पहुंचा और हल्ला मचाने लगा. इसके बाद चोर भाग खड़े हुए. तत्काल इसकी जानकारी सतबरवा थाना को दी. पुलिस पटना स्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली.

बृजभूषण ने बताया कि 63 हजार नगद, करीब 3 लाख के जेवर तथा बर्तन व भगिनी को देने के लिए लिए गए कपड़े को मिलाकर करीब 5 लाख की संपति की चोरी हुई है. वहीं जमीन के कागजात, आधार कार्ड समेत कई अन्य दस्तावेज गायब हैं. मामले में एसआई कुणाल किशोर मौर्या ने कहा कि मंगलवार को आवेदन मिला है. पुलिस आगे कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें:झुकेगा नहीं.. पुलिस कस्टडी में भी जिग्नेश मेवाणी पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का खुमार

Related Articles

Back to top button