न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: एनएच 39 पर कार-बाइक में भीषण टक्कर, बाइक सवार की मौत, दूसरा गंभीर

24

Palamu: ट्रैफिक नियमों का सही से पालन नहीं करने के कारण आये दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं और लोग असमय काल के गाल में समा जा रहे हैं. जिले के सतबरवा में गुरूवार की रात कुछ इसी तरह नियमों को नजर अंदाज कर चल रहे मोटरसाइकिल सवार एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी, जबकि दूसरा युवक गंभीर हो गया. तुम्बागड़ा अस्पताल में उसका प्राथमिक लाज किया गया. यहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकां ने बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया. घटना के बाद चालक कार को घटनास्थल पर ही छोड़कर मौके से भागने में सफल रहा. पुलिस कार के मालिक और चालक का पता लगा रही है.

थाना प्रभारी आरजेबी सिंह ने बताया कि रात करीब 8 बजे डालटनगंज-रांची एनएच 39 पर सतबरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्रम्हदेवता के आगे लाईन होटल के सामने कार (जेएचओ 1सीयू 8384) और मोटरसाइकिल के बीच हुई भीषण टक्कर हो गयी. इसमें मौके पर ही बाइक सवार पंकज सिंह (25) मौत हो गयी, जबकि पवन सिंह (32) गंभीर हो गया. प्राथमिक उपचार के बाद पवन को रांची रिम्स भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पवन और पंकज लातेहार में अपने मित्र की शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. पंकज पांडू थाना क्षेत्र के काती गांव का निवासी था. बिन्देश्वरी सिंह का भतीजा था. शुक्रवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराके परिजनों को सौंप दिया है.

बाईक के उड़ गये परखच्चे 

बताया जाता है कि कार रांची की और से तेज गति से मेदिनीनगर आ रही थी. आमने-सामने भिड़ंत के बाद बाईक के परखच्चे उड़ गये है. मौके पर पहुंचे जेएसआई रीतलाल यादव, चालक दीनानाथ राम के साथ पुलिसबल के जवानों का मानवीय चेहरा देखने को मिला. खून से लथपथ सड़क पर पड़े मृत व्यक्ति और घायलों को उठाकर अस्पताल ले गये. इसकी तारीफ ग्रामीणों के द्वारा की जा रही थी.

इधर, जानकारी मिली है कि पंकज सिंह अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था. घटना के बाद उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. उनके आंसू रूकने के नाम नहीं ले रहे हैं. ग्रामीणों के अनुसार दुर्घटना के शिकार युवक बिना हेलमेट मोटरसाइकिल चला रहा था. अगर वह हेलमेट पहनकर मोटरसाइकिल चला रहा होता तो उसकी जान बच सकती थी. हादसे में उसके सिर का हिस्सा बुरी तरह जख्मी हुआ. खून अधिक बह जाने के कारण उसने मौके पर दम तोड़ दिया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: