JharkhandLead NewsPalamu

पलामू: 9 साल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, घटना के 3 दिन बाद भी आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर

Palamu : जिले के तरहसी थाना क्षेत्र में एक 9 साल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना के 3 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर हैं. हालांकि पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए कई स्तरों पर छापामारी कर रही है, लेकिन कोई सफलता अब तक नहीं मिली है. पुलिस ने आरोपी के पिता को पकड़ा था, लेकिन आरोपियों को सोमवार तक हर हाल में हाजिर करने की चेतावनी पर पीआर बांड पर छोड़ा है.

इसे भी पढ़ें – IAS पूजा सिंघल से भी पूछताछ करेगी ED, मंगलवार को सुबह 11 बजे बुलाया

आरोपियों में अरका सुग्गी के राकेश कुमार रवि ( उम्र 26 वर्ष) पिता जनेश्वर रवि, नंदन रवि (उम्र 27 वर्ष) पिता सुरेश रवि, गोकुल रवि (उम्र 24 वर्ष) पिता निर्मल रवि एवं एक अज्ञात शामिल है.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

इधर, छात्रा की दो मेडिकल जांच करा दी गयी है. सोमवार को तीसरी जांच होगी. दो जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. घटना के बाद से पीड़िता के परिवारवालों में आरोपियों के प्रति भारी आक्रोश देखा जा रहा है. सभी ने जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. चार आरोपियों में से तीन की पहचान हो गयी है, जबकि एक अज्ञात बताया जाता है. पुलिस चौथे की पहचान के लिए छानबीन कर रही है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें- रांची एयरपोर्ट पर दिव्यांग बच्चे को इंडिगो ने फ्लाइट में चढ़ने से रोका था, केंद्रीय मंत्री ने दिए जांच के आदेश

बताया जाता है कि गत 7 मई की देर रात करीब 1 बजे 9 साल की छात्रा अपने घर की छत पर सो रही थी. घर के सारे सदस्य मशीन से गेहूं निकलवाने के लिए गये हुए थे. इसी बीच चार युवक लकड़ी की सीढ़ी के सहारे छत पर पहुंचे और बारी बारी से छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. सुबह करीब 6-7 बजे जब परिजन घर पहुंचे तो छात्रा को सिसक सिसक कर रोते देखा. पूरे मामले की जानकारी होने पर पीड़िता को लेकर तरहसी थाना गये और मामला दर्ज कराया.

पीड़िता के अनुसार सामूहिक दुष्कर्म के दौरान वह बेहोश हो गयी थी. कुछ घंटे के बाद वह होश में आयी. बेहोशी की हालत में उसके साथ क्या हुआ, उसके बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है. लेकिन उससे पहले उसके साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. छात्रा ने कक्षा 4 तक की पढ़ाई की है. कोरोना काल के दौरान उसने पढ़ाई छोड़ दी थी.

इसे भी पढ़ें – BPSC पेपर लीक : आरा के वीर कुंवर सिंह कॉलेज के प्रिंसिपल समेत 4 से EOU ने शुरू की पूछताछ

Related Articles

Back to top button