JharkhandPalamu

पलामू : 53 भैंसों के साथ 5 गिरफ्तार, कंटेनर और ट्रक बरामद. 24 घंटे में दूसरी बड़ी कार्रवाई 

पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि कंटेनर और 10 चक्का ट्रक से अहले सुबह मवेशियों की तस्करी कर ले जाने की योजना है

विज्ञापन

 Palamu :  मवेशियों की तस्करी को लेकर पलामू जिले में अभियान तेज किया गया है. जिले के पंडवा और हरिहरगंज थाना क्षेत्र से 62 मवेशियों को बरामद करने और 8 तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने के बाद आज मेदिनीनगर के रेड़मा से कुल 53 भैस-भैंसा को जब्त किया गया.

इस सिलसिले में 5 तस्करों को जहां गिरफ्तार किया गया, वहीं 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. जिले के पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि कंटेनर और 10 चक्का ट्रक से अहले सुबह मवेशियों की तस्करी कर ले जाने की योजना है. सूचना पर टीम बनाकर छापामारी की गयी.

इसे भी पढ़ें : 7 आइएएस अधिकारियों का तबादला, उच्च शिक्षा निदेशक ए मुथुकुमार को श्रमायुक्त का अतिरिक्त प्रभार

advt

रेड़मा में वाहनों को रोका गया, मवेशियों को बरामद किया गया

मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र के रेड़मा में दोनों वाहनों को रोका गया और उसमें लदे मवेशियों को बरामद किया गया. मामले में दोनों वाहनों के चालकों और सहचालकों के अलावा एक केयर टेकर को गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार आरोपियों में यूपी के रामपुर जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अहमदनगर निवासी सावेज, इसी थाना क्षेत्र के फेजुलानगर निवासी हबीब अहमद, बिहार के गया जिले के आमस थाना के हमजापुर निवासी आफताब खान और आफताब आलम, लोहरदगा जिले के इस्लामनगर निवासी जाबिर कुरैशी शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : पलामू : 78 बोरा गुटखा जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार, पांच पर एफआईआर

मवेशियों को लोहरदगा से बिहार ले जाया जा रहा था

जबकि कंटेनर नं. एचआर55एल-1350 के मालिक, 10 चक्का ट्रक नं.-यूपी23टी-8862 के मालिक के अलावा कुदुस कुरैशी उर्फ टिंकू खान और टिंकू कुरैशी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. मवेशियों को लोहरदगा से बिहार के बारूण ले जाया जा रहा था.

adv

छापामारी टीम में पुलिस निरीक्षक सह शहर थाना प्रभारी अरूण कुमार माहथा, टीएसआई सौरभ कुमार, सअनि रामजीत सिंह, गोपालजी दुबे आदि शामिल थे.

इसे भी पढ़ें : मीटिंग में दूसरे दिन भी नहीं आये नगर आयुक्त, भड़कीं मेयर

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button