Corona_UpdatesJharkhandPalamu

पलामू: 302 नये संक्रमित, 376 ने दी कोरोना को मात, तीन की मौत, हालात में सुधार के संकेत

Palamu : कोरोना संक्रमितों की तेजी से हो रही पहचान के साथ स्वस्थ हुए संक्रमितों का आंकड़ा में भी इजाफा हो रहा है. बुधवार को जिले भर में 302 संक्रमण के नए मामले सामने आए और 376 कोरोना संक्रमितों ने जंग जीती.

स्वस्थ होकर वे लोग घर लौटे. बुधवार को मेदिनीनगर शहर समेत जिले भर में 1243 लोगों की कोरोना की जांच की गई तो 302 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. हालांकि 24 घंटे के भीतर तीन संक्रमितों ने कोरोना से जांग हारी और उनकी मौत हो गई.

बताया जाता है कि उक्त तीनों संक्रमितों का उपचार मेदिनीनगर स्थित मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल में चल रहा था. इधर, पलामू जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 5118 पहुंच चुका है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढें :मई में 8 करोड़ और अगले महीने 9 करोड़ डोज वैक्सीन मिलेंगी : डॉ. हर्षवर्धन

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार अब तक 53 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. 2745 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं और फिलहाल 1345 सक्रिय संक्रमित हैं. अधिकांश संक्रमितों को होम आइसुलेशन में इलाज चल रहा है.

जिले के प्रभारी सिविल सर्जन डॉ अनिल श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना के नए मरीजों की अपेक्षा ठीक होने वालों की संख्या अधिक होना सुखद है. इससे साफ जाहिर होता है कि जिले में कोविड-19 को लेकर स्वास्थ्य विभाग सीमित संसाधन में बेहतर कार्य कर रहा है.

इसे भी पढें :JPSC लिमिटेड डिप्टी कलक्टर परीक्षा में झारखंड के मूल निवासियों को ही आरक्षणः हाइकोर्ट

Related Articles

Back to top button