न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : आंख का ऑपरेशन कराने जा रहे रिटायर रेलकर्मी से 29 हजार की लूट

49

Palamu : सतबरवा थाना क्षेत्र के तुम्बागड़ा नवजीवन अस्पताल के समीप बाइक सवार अपराधियों ने 70 वर्षीय रिटायर रेलकर्मी से दिनदहाड़े 29 हजार रुपये लूट लिए. रेलकर्मी आंख का ऑपरेशन (मोतियाबिंद) कराने के लिए तुम्बागड़ा अस्पताल जा रहे थे. घटना की सूचना भुक्तभोगी द्वारा सतबरवा पुलिस को दी गयी है. हालांकि समाचार लिखे जाने तक पुलिस का कहना है कि, उन्हें किसी तरह की लिखित जानकारी नहीं दी गयी है.

तुम्बागड़ा में आंख का ऑपरेशन कराना था

रिटायर रेलकर्मी भीमनंद यादव ने एसबीआइ की सतबरवा शाखा से 29 हजार रुपये की निकासी की थी. बैग में पैसे रखकर तुम्बागड़ा अस्पताल जा रहे थे. इसी क्रम में अस्पताल से पहले दो युवक मोटरसाइकिल से आए और रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए. भीमनंद ने जानकारी दी कि उन्हें तुम्बागड़ा में आंख का ऑपरेशन कराना था. इसके लिए उन्होंने बचत खाता से 29 हजार निकाले थे. बैग में रुपयों के अलावा रेकरिंग-डिपॉजिट खाता के पासबुक के अलावा आयुष्मान भारत स्वास्थ्य कार्ड भी था.

विदित हो कि सतबरवा थाना क्षेत्र में बीते पखवारे के दौरान लूट की यह दूसरी वारदात है. इस घटना से जहां राहगीरों में भय का माहौल है, वहीं पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर आक्रोश व्याप्त है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: