Corona_UpdatesJharkhandPalamu

पलामू: 285 नये कोरोना संक्रमित, 3 की मौत, 295 ने दी कोरोना को मात

PALAMU : कोरोना संक्रमण तेजी से पांव पसार रहा है. संक्रमितों की संख्या लाख प्रयास के बावजूद कम नहीं हो रही है. मंगलवार को 784 लोगों की कोरोना जांच हुई तो फिर 285 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. हालांकि इस बीच तीन संक्रमित कोरोना से जांग हार गए और उनकी मौत हो गयी.

तीनों संक्रमितों का उपचार मेदिनीनगर स्थित मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल में चल रहा था. कोरोना संक्रमण के दौर में पलामू जिले का हाल बदहाल है.

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में एक माह के भीतर पलामू जिले से 3770 कोरोना संक्रमितों की पहचान हो चुकी है. इसमें महज नगर निगम क्षेत्र के 40 प्रतिशत संक्रमित है.

इसे भी पढ़ें :कोरोना को हल्के में ना लें, शेरों को भी नहीं छोड़ रहा, 8 एशियाई शेर संक्रमित मिले

मंगलवार को मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र से 83, विश्रामपुर में एक, छतरपुर में आठ, हुसैनाबाद में 50, पाटन मंं 78, लेस्लीगंज में 17, चैनपुर में 19, सदर प्रखंड में आठ, पांकी में 19 व हरिहरगंज में दो समेत 285 संक्रमण के नये मामले आए. पिछले तीन दिनों के भीतर संक्रमितों के स्वस्थ होने का आंकड़ा बढ़ा है.

24 घंटे के भीतर 295 कोरोना संक्रमितों ने कोरोना को मात देकर स्वस्थ भी हुए. पलामू के सिविल सर्जन डा अनिल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि संक्रमितों को होम आइसोलेशन में रहने की जरूरत है.

आक्सीजन स्तर निर्धारित मानक के नीचे आने के बाद तत्काल अस्पताल लाएं. यहां संक्रमितों का उपचार शुरू हो सकेगा. अब संक्रमितों के स्वस्थ होने का आंकड़ा भी बढ़ रहा है.

इसे भी पढ़ें :कोरोना संकट: विभागों को CM का निर्देश, कोई भी नीति या योजना बनाते समय दूरगामी परिणाम का रखें ध्यान

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: