Palamu

पलामू: तस्करी कर बिहार ले जायी जा रही 252 पेटी अवैध देसी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

Palamu: बिहार में शराबबंजी के बावजूद वहां तस्करी कर शराब ले जाने के मामले कम नहीं हो रहे हैं. विधानसभा चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था कड़ी किए जाने के बावजूद मोटी कमाई के कारण तस्करों की आदतों में कमी नहीं आयी है.

Jharkhand Rai

ताजा मामला एनएच 98 डालटनगंज-औरंगाबाद मुख्य पथ का है. यहां से शराब ढोकर ले जाने का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस ने इस सिलसिले में कार्रवाई करते हुए शराब की बड़ी खेप पकड़ी और एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ेंः#AyodhyaVerdict: SC का ऐतिहासिक फैसलाः विवादित जमीन रामलला की, मुस्लिम पक्ष को दूसरी जगह 5 एकड़ जमीन दे सरकार

छतरपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक पिकअप बोलेरो वाहन से 252 कार्टून (6300 बोतल) अवैध देसी शराब बरामद की है. इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है.

Samford

चेकिंग अभियान में मिली सफलता

छतरपुर थाना प्रभारी बासुदेव मुंडा ने बताया कि गुरूवार देर रात प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी राजू पासवान और सशस्त्र बल के साथ वाहन चेकिंग अभियान के दौरान ये सफलता मिली. चेकिंग के दौरान एनएच 98 पर शिवशक्ति होटल के पास बने चेकनाका पर डालटनगंज की ओर से आ रहे एक पिकअप बोलेरो को रोकने की कोशिश की, लेकिन पुलिस को देखकर चालक वाहन लेकर भागने लगा.

हालांकि अन्य पुलिस कर्मियों के सहयोग से बैरियर लगाकर वाहन को रूकने पर मजबूर किया गया. लेकिन इस दौरान वाहन चालक और एक अन्य व्यक्ति अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे. लेकिन गाड़ी में बैठे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. वाहन की तलाशी लेने पर 252 काटून देसी शराब बरामद की गयी, जिसका कोई कागजात उपलब्ध नहीं था.

बिहार का रहने वाला है तस्कर

गिरफ्तार व्यक्ति का नाम सिकंदर कुमार प्रजापति है और वह औरंगाबाद का रहने वाला है. इस शराब को बिहार ले जाया जा रहा था. इस संबंध में दंडाधिकारी राजू पासवान के प्रतिवेदन पर कांड दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः10 साल पूरा कर चुके अनियमित कर्मचारियों के स्थायीकरण के लिए अभी तक नहीं तैयार हो सकी है सूची

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: