Corona_UpdatesJharkhandPalamu

पलामू : जिले में रविवार को मिले 120 कोरोना संक्रमित, सक्रिय मामले 438

Palamu : पलामू जिले में कोरोना संक्रमण का दौर नहीं थम रहा है. हर दिन बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमण के नये मामले सामने आ रहे हैं. रविवार को पिछले 24 घंटे के भीतर रिकॉर्ड 120 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. इसमें महज नगर निगम क्षेत्र के 52 कोरोना संक्रमित शामिल हैं. कुल 2659 लोगों की जांच के बाद संक्रमित मिले हैं. नये संक्रमितों में हुसैनाबाद में 10, लेस्लीगंज के सात, विश्रामपुर के 11, चैनपुर के 22, मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र के 52 व सदर प्रखंड के 18 संक्रमित शामिल हैं.

संक्रमितों को उपचार के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थित कोविड केयर सेंटर के अलावा प्रखंडों में स्थित कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है. फिलहाल जिले भर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 438 पहुंच गया है. हालांकि गाइडलाइन के अनुसार उपचार होने के बाद 11 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं. फिलहाल सक्रिय संक्रमितों की संख्या 427 है. नये मामलों की संख्या बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है. कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों के बीच जिला सतर्क है. पुलिस विभाग जगह-जगह मास्क जांच अभियान चला रहा है.

पलामू के सिविल सर्जन डा अनिल कुमार सिंह ने कहा कि संक्रमितों की संख्या बढ़ने से घबराने की जरूरत नहीं है. स्वास्थ्य विभाग हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है.

 

इसे भी पढ़ें : संजू प्रधान मॉब लिंचिंग केस : ग्राम प्रधान सुबन बुढ़ गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button