न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : लेस्‍लीगंज से 11 पशु तस्कर गिरफ्तार, 82 पशु बरामद 

80

Palamu : गोवंशीय तस्करी रोकने को लेकर चलाए जा रहे अभियान में पलामू जिले की लेस्लीगंज पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. लेस्लीगंज पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई कर मुरमुसी रोड से 82 मवेशियों को बरामद किया और 11 तस्करों को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ेंःगुमलाः डबल मर्डर से सनसनी, अज्ञात अपराधियों ने दो युवकों की पत्थर से कूचकर की हत्या

सभी लेस्लीगंज के बोहिता गांव के निवासी

palamu_12

लेस्लीगंज पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पाटन थाना क्षेत्र से बड़ी संख्या में मवेशियों को लेकर तस्कर लेस्लीगंज थाना क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं. सूचना पर कार्रवाई की गयी और ग्रामीणों के सहयोग से 82 मवेशियों को बरामद किया गया. तस्करी कार्य में संलिप्तत तैयब अंसारी, करमुल्लाह अंसारी, उस्मान अंसारी, जमील अंसारी, आलम अंसारी,अजमेर अंसारी, मुमताज अंसारी, दुखी राम, सद्वीक मियां, जसीम अंसारी व मेराज अंसारी को गिरफ्तार किया गया.सभी लेस्लीगंज के बोहिता गांव के निवासी हैं. थाना प्रभारी बिरेन मिंज ने बताया कि सभी तस्करों पर झारखंड गोवंशीय पशु हत्या प्रतिषेध अधिनियमत 2005 के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासयत में भेज दिया गया है. मवेशियों को संरक्षण में रखा गया है. बरामद पशुओं में अधिकतर बछड़े और बैल हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: