Pakur

#Pakur: पिकअप वैन ड्राइवर की हत्या, जंगल से बरामद हुआ शव

Pakur: पश्चिम बंगाल से पिकअप वैन पर प्याज लोड कर पाकुड़ के लिए चले चालक मो. मुन्ना की हत्या कर दी गई है. रविवार को उसका शव लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के डूमरभिटा जंगल से बरामद किया गया.

शव से कुछ दूरी पर सड़क किनारे पिकअप वैन भी मिल गया है. पिकअप वैन से प्याज की बोरियां गायब हैं.पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंःधनबाद: हार्ट अटैक से चिरकुंडा सर्किल इंस्पेक्टर की मौत, कई दिनों से थे बीमार

अपहरण का मामला दर्ज कराया था

गोड्डा जिले के सोनारचक निवासी मनोज कुमार ने सिमलोंग ओपी में शनिवार को मुन्ना के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. मिली जानकारी के अनुसार, 23 अप्रैल को चालक मो. मुन्ना पश्चिम बंगाल के बेलडांगा में  पिकअप में 78 बोरा प्याज लोड कर गोड्डा के लिए चला. उसी दिन शाम में करीब 5 बजे चालक से बात करने पर बताया कि गोड्डा के लिए निकल चुका है.

इसके बाद रात करीब 8 बजे फिर से चालक के मोबाइल पर संपर्क किया गया तो मोबाइल बंद मिला .इसके बाद लिट्टीपाड़ा जाने वाले रास्ते में पिकअप खड़ी थी. गाड़ी का बैटरी एवं प्याज का 5-7 बोरा भी गायब था. आसपास के इलाके में खोजबीन करने पर चालक का कहीं भी पता नहीं चल पाया था.

इसे भी पढ़ेंःलॉकडाउन में निकल गया आइसक्रीम उद्योग का ‘पीक सीजन’, भारी नुकसान के कारण 300 कारखाने बंद हो सकते हैं   

जंगल से बरामद हुआ शव

सिमलोंग ओपी पुलिस ने चालक मुन्ना का शव रविवार को डूमरभीटा जंगल से बरामद किया. चालक के शव बरामद होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है और यह पता लगाने में जुटी है कि ड्राइवर की हत्या क्यों की गई और इसके पीछे का क्या मामला है.

इसे भी पढ़ेंःजनता लड़ रही है कोरोना के खिलाफ जंग, वायरस ने बदला काम करने का तरीका: पीएम मोदी

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: