न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पाकुड़ : बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित मांस के साथ सात गिरफ्तार

16 जिंदा मवेशी को पुलिस ने किया जब्त

447

Pakur : मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मनीरामपुर गांव में रविवार को पुलिस ने छापेमारी कर प्रतिबंधित मांस  के साथ सात लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित मांस बरामद किया है. वहीं 16 जिंदा मवेशियों को भी जब्त किया है.

इसे भी पढ़ें- कोर कैपिटल निर्माण में एचईसी विस्‍थापितों को नहीं मिला हक

गांव में कैंप करती पुलिस।

पुलिस को सूचना थी कि मनीरामपुर में प्रतिबंधित मांस की होती है बिक्री

मुफ्फसिल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मनीरामपुर गांव में प्रतिबंधित मांस की बिक्री की जाती है. इसके बाद थाना प्रभारी संतोष कुमार, नगर थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर शिव शंकर तिवारी पुलिस बल के साथ मनीरामपुर में रविवार की सुबह ही धावा बोल दिया. पुलिस छापेमारी के दौरान बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित मांस रखी हुई मिली. इसके अलावा कुछ पशुओं को काटने की तैयारी की जा रही थी. इसी बीच पुलिस ने सात लोगों को दबोच लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि मांस के अलावा एक दर्जन से अधिक पशुओं को बरामद किया.

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह में साइबर अपराधी गिरफ्तार, 12 एटीएम व नगद बरामद

पांच घंटे तक चला छापामारी अभियान

palamu_12

मुफ्फसिल थाना प्रभारी  ने बताया कि मांस का सेम्पल लेकर उसे परीक्षण के लिए भेजा गया है. पुलिस ने करीब पांच घंटे तक छापामारी कर पूरे गांव को खंगाला. तीन स्थानों पर पशु काटते हुए पुलिस ने मांस कारोबारियों को पकड़ा. छापेमारी के समय गांव में अफरा-तफरी मच गई. इस धंधे में शामिल कई लोग भागने में सफल हो हुए. पुलिस गिरफ्तार किए गए मांस कारोबारियों से पूछताछ कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि शेष बचे प्रतिबंधित मांस कारोबारियों की तलाश की जा रही है. बहुत जल्द अन्य लोग भी पुलिस गिरफ्त में होंगे.

इसे भी पढ़ें- 13 सालों से शोषण कर रही है राज्य सरकार : बीआरपी-सीआरपी

इन मांस कारोबारियों की हुई गिरफ्तारी

पुलिस के मुताबिक प्रतिबंधित मांस की बिक्री के आरोप में अजमल शेख, सलामन शेख, सद्दाम शेख, अब्दुल सुकुल शेख, असफारुल हक, कमरुल हक तथा केताबुल शेख को गिरफ्तार किया गया है. ये सभी मनीरामपुर गांव के निवासी हैं. सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: