न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

छुटकारा पाने के लिए पाकिस्तानी युवक ने पत्नी को भारतीय सीमा में ढकेला, बीएसएफ ने गोली मारी, घायल

एक पाकिस्तानी युवक अपनी पत्नी से परेशान था. वह पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था.  उसने साजिश के तहत अपनी पत्नी को रात के अंधेरे में भारतीय सीमा में ढकेल दिया.

84

 NewDelhi : एक पाकिस्तानी युवक अपनी पत्नी से परेशान था. वह पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था.  उसने साजिश के तहत अपनी पत्नी को रात के अंधेरे में भारतीय सीमा में ढकेल दिया. बीएसएफ ने उस महिला को गोली मार दी.  मामला डेरा वावा नानक इलाके का हैं. खबरेां के अनुसार एक पाकिस्तानी शख्स ने पाक रेंजर्स की मिलीभगत से पत्नी को जबरदस्ती बॉर्डर पार करा दिया. बताया गया है कि अंधेरे में गुरदासपुर जिले की बांगर पोस्ट से घुसपैठ कर रही महिला को बीएसएफ के जवानों ने रुकने को कहा.  लेकिन महिला नहीं रुकी जिसके बाद जवानों ने गोली चला दी. रोशनी होने पर जब जवानों ने देखा तो महिला जख्मी हालत में मिली.  महिला को अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 महिला पाकिस्तान सीमा से लगे ताजपुर गांव की निवासी है

पूछताछ के क्रम में जानकारी मिली कि महिला का नाम गुलशन है. उम्र 32 साल है.  वह पाकिस्तानी सीमा से लगे ताजपुर गांव की निवासी है. महिला ने जवानों को जो जानकारी दी,  वह चौंकानेवाली थी. उसने बताया कि उसका पति उससे पीछा छुड़ाना चाहता था. पाकिस्तानी रेंजर्स की मदद से उसके पति ने उसे भारतीय सीमा पर धकेल दिया. जिसके बाद जवानों ने उसे गोली मार दी. इस संबंध में बीएसएफ के डीआईजी राजेश शर्मा ने बताया कि सीमा पर कुछ हलचल होने पर जवानों ने ललकारा. सामने से कुछ आवाज़ नहीं आयी.  धुंध होने के कारण जवान उस महिला को देख नहीं पाये.  लिहाजा उन्होंने फायर कर दिया. हालांकि खुफिया एजेंसी का मानना है कि महिला जासूस भी हो सकती है. डीआईजी ने   बताया कि महिला का मानसिक संतुलन ठीक है. उसके पास से एक टूटा मोबाइल भी मिला है. इलाज होने के बाद डेरा बाबा नानक पुलिस द्वारा महिला को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जायेगी.

इसे भी पढ़ें :  भारत के एक्शन से डरा मसूद अजहर, ऑडियो संदेश में कहा- जैश ने नहीं किया पुलवामा हमला

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: