JharkhandKhuntiLead News

दर्दनाकः सड़क दुर्घटना में दो दोस्तों की मौत

दोनों ने नहीं पहनी थी हेलमेट

Khunti : खूंटी के तोरपा-कर्रा मुख्य पथ में छाता नदी के पास तीखे सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गयी. सूचना पाकर तोरपा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. दोनों शवों को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए खूंटी भेज दिया गया. एक युवक दुर्गा उकड़ीमाड़ी पंचायत टाटी धनवार का रहनेवाला है, तो दूसरा बानो थाना क्षेत्र के जितूतोली का आलोक बरला है.

मृतक दुर्गा के परिजन ने कहा कि बीती रात शुक्रवार को टाटी डांडटोली स्थित अपने घर में आलोक बरला के अलावे दो और दोस्त आये हुए थे. जिन लोगों को सुबह 7 बजे उनके घर छोड़ने की बात कह कर घर से निकला था.

इसे भी पढ़ें : राज्य के सबसे बड़े अस्पताल का ये है हाल, ठीक होने के बजाय कहीं और बीमार न हो जायें मरीज

दुर्गा व आलोक बजाज पल्सर बाइक पर सवार थे. दो अन्य दोस्त एक स्कूटी में थे. जाने के क्रम में छाता नदी के पुल से पहले तीखे मोड़ में बाइक अनियंत्रित होकर नीचे गिर गयी. वहीं आलोक सड़क पर गिर गया और दुर्गा नीचे बाइक के साथ गिर गया.

इस दुर्घटना में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा है कि बाइक की रफ्तार लगभग सौ किलोमीटर प्रतिघंटे से भी ज्यादा होगी.

तेज रफ्तार के कारण ही अनियंत्रित होकर नीच गिरने से पहले बाइक लगभग 100 फीट तक सड़क पर घिसटती गयी थी. दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था.

इसे भी पढ़ें : गुमला : नक्सलियों के लगाये हुए IED में विस्फोट, युवक का पैर उड़ा

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: