Lead NewsUttar-Pradesh

दर्दनाक : मां की मौत से परेशान बेटी ने लगाई फांसी, बेटी का शव देखने के कुछ ही घंटों बाद बाप ने भी कर ली आत्महत्या  

Sitapur: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से आत्महत्या से जुड़ा एक दर्दनाक मामला सामने आया है. अक बाप अपनी बेटी के पंखे से लटकते शव को देखकर इतना दुखी हुआ कि कुछ घंटों में पिता ने भी उसी फंदे से लटक कर फांसी लगा ली. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उक्त मामला सीतापुर जिले के खैराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नानकारी गांव का है. 45 वर्षीय सूरज अपनी तीन बेटियों के साथ किराये के मकान में रहता था और वह दर्जी का काम करके अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहा था.

18 वर्षीय बेटी ने भी की थी आत्महत्या

जानकारी के अनुसार सूरज की 18 वर्षीय बेटी शालू ने घर के कमरे में फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली थी. कमरे में बड़ी बहन को फंदे से झूलता देख छोटी बहनों ने घर के बाहर घूम रहे अपने पिता को इसकी जानकारी दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कुछ ही घंटों बाद पिता ने भी अपनी जान दे दी.

इसे भी पढ़ें- नक्सलियों ने जगह-जगह बिछाया है मौत का सामान, अनजाने में शिकार हो रहे लोग

मां की मौत से परेशान रहती थी बेटी

जानकारी के अनुसार  2 वर्ष पहले सूरज की पत्नी का देहांन्त हो गया था. जिसके बाद से बेटी परेशान रहने लगी थी. आशंका जताई जा रही है कि उसी परेशानी के चलते शालू ने आत्महत्या की, जिसके बाद पिता ने भी पुत्री वियोग के चलते उसी पंखे से लटक रहे फंदे से फांसी लगा ली. सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि सूरज की पत्नी की मौत लगभग दो साल पहले हो गयी थी. मां की मौत के बाद बेटी शालू मानसिक रूप से परेशान रहने लगी थी. वहीं सूरज भी एक साल से अधिक वर्ष से शराब का सेवन कर रहा था.

इसे भी पढ़ें- BE ALERT (पार्ट टू) :  इस तरह सुरक्षित रखें अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड का ओटीपी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: