न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री सोनाली की आंखों में दिक्कत

जिसकी वजह से वह सहीं तरीके से किताब पढ़ सक्षम नहीं हैं.

33

Delhi : कैंसर से ग्रसित अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इलाज करा रहीं है. बेंद्रे का कहना है कि कीमोथेरेपी के कारण उन्हें देखने में थोड़ी सी दिक्कत होने लगी है, जिसकी वजह से वह सहीं तरीके से किताब पढ़ सक्षम नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें : सीबीआई विवाद में मल्लिकार्जुन खड़गे की इंट्री,  डायरेक्टर आलोक वर्मा के समर्थन में SC पहुंचे

कीमोथेरेपी की वजह से आंखों में दिक्कत

शुक्रवार शाम को सोनाली ने एक किताब के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि अब अगली बुक की अनाउंसमेंट का समय भी आ गया है. पिछली किताब ने थोड़ा समय लिया क्योंकि कीमोथेरेपी की वजह से मेरी आंखों में दिक्कत हो रही है और जिसकी वजह से मैं सही तरीके से पढ़ नहीं पा रही हूं. एक समय थोड़ी सी डर गई थी लेकिन अब सब ठीक है.

इसे भी पढ़ें : अर्थशास्त्री देसाई, प्रोफेसर मिश्रा नेहरू मेमोरियल म्यूजियम सोसायटी से हटाये गये, अरनब, एस जयशंकर…

शुरुआत बहुत ही सकारात्मकता के साथ

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने एक स्टेटमेंट में कह चुके हैं कि सोनाली की हालत अब स्थिर है. बिना किसी परेशानी के उनका इलाज हो रहा है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा था कि सोनाली को प्यार और समर्थन के लिए सभी का शुक्रिया. उनकी हालत मे अब सुधार हो रहा है. बिना किसी रूकावट के उनका इलाज चल रहा है. यह यात्रा लंबी है लेकिन हमने इसकी शुरुआत बहुत ही सकारात्मकता के साथ की है.

इसे भी पढ़ें : सर्वे में आया सामने, 63 प्रतिशत लोग चाहते हैं मोदी फिर पीएम बनें, कांग्रेस ने कहा, सर्वे फर्जी है

 बहुत ही भावनात्मक वीडियो

गंभीर बीमारी से जूझ रहीं अभिनेत्री सोनाली हमेशा से ही सकारात्मक सोच की महिला रही हैं. 43 वर्षीय सोनाली ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया था, जो बहुत ही भावनात्मक था. जिसमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आ रहीं थी. कैंसर के कारण बाल न होने के कारण वो विग पहन रखी हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: