JharkhandPalamu

‘चल बलिये सुर क्षेत्र’ में पलामू के पवन स्नेही दिखायेंगे अपना जलवा

Palamu: महुआ प्लस चैनल पर आने वाला मशहूर संगीत शो ‘चल बलिये सुर क्षेत्र’ में अब पलामू के पवन कुमार सिंह उर्फ पवन स्नेही अपना जलवा दिखाएंगे. उनका चयन चल बलिये सुर क्षेत्र के मेगा ऑडिशन में हुआ है. इसमें भाग लेने के लिए वे शनिवार को नोएडा रवाना हो गए. ये जानकारी पवन के बड़े भाई व मासूम आर्ट ग्रुप के रंगकर्मी रजनीकांत सिंह ने दी.

इसे भी पढ़ेंःनगर निगम के ट्रैक्टर ड्राइवर की पिटाई, चार युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

advt

बचपन से ही गाने के शौकीन पवन

रवाना होने से पहले पवन ने बताया कि वे मूल रूप से पलामू जिले के पाटन के पाल्हे कला गांव के निवासी है. बचपन से ही उन्हें गाने का शौक था, जिसे बड़े भाई व पिता का संरक्षण प्राप्त हुआ. इसके अलावा पलामू के कई वरीय कलाकारों ने भी उन्हें काफी कुछ सिखाया. पवन ने कहा की चल बलिये सुर क्षेत्र के मेगा ऑडिशन में मौका मिलना उनके लिए बड़ी बात है.वहां और भी बेहतर प्रदर्शन कर पलामू का नाम रोशन करने के लिए जी जान लगा देंगे.

भरत शर्मा को अपना आदर्श मानने वाले पवन इससे पहले भी कई राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अपने भोजपुरी गायन में अपना लोहा मनवा चुके है. झारखंड युवा महोत्सव,  झारखंड राज्य स्थापना दिवस, झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल प्रतिभा खोज प्रतियोगिता में भी पवन को कई पुरष्कार मिले है. 2019 में पवन मॉरिशस में भी अपना कार्यक्रम करेंगे.

DPROसमेत कई लोगों ने दी शुभकामनाएं 

चल बलिये सुर क्षेत्र के मेगा ऑडिशन में चयन होने पर पवन को पलामू के डीपीआरओ देवेन्द्रनाथ भादुड़ी सहित कई लोगों ने बधाई दी. उन्होंने कहा कि पवन ने अपनी कला का प्रदर्शन शनिपर्व में किया है. नोएडा से लौटने पर उन्हें दोबारा कार्यक्रम दिया जायेगा. मासूम के अध्यक्ष विनोद पांडेय ने बताया कि पवन की सफलता से पूरा पलामू गौरव महसूस कर रहा है. नोएडा से लौटने पर मासूम पवन को सम्मानित करेगी.

वरीय संगीतज्ञ किशोर कुमार शुक्ला, रंगकर्मी सैकत चट्टोपाध्याय, अमर कुमार भांजा, संजीव सिंह, अशोक दुबे, मनीषा सिंह, शालिनी श्रीवास्तव, सचिन कुमार, मोहम्मद नसीम, रंजन कुमार, संजीत प्रजापति, आशीर्वाद कुमार, विकाश कुमार, सिकंदर कुमार आदि ने पवन को बधाई दी है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: