न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पाकुड़ः आईपीएल मैच में सट्टा लगाते दो सट्टेबाज गिरफ्तार

eidbanner
3,861

Pakur:  आईपीएल के साथ सट्टा लगाने का कारोबार भी चल रहा है. हर मैच में सट्टा लगाने वाले लोग सक्रिय हो गये हैं. मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के हाटपाडा, मध्यपाडा, हरिणडांगा बाजार के अलावे मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में सट्टेबाजी का धंधा जोरों पर चल रहा है.

शहर में आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले दो युवकों श्याम दत्त शुक्ला एवं नुरुल हसन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि गिरफ्तार हुए दोनों सट्टेबाज ऑनलाइन ऐप के जरिए सट्टा खेलते थे.

इसे भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव : भाजपा ने सभी सीटें जीतने को लेकर की घंटों मगजमारी, विधायकों को विशेष टिप्स दिये गये

गुप्त सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी

मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी कर लेपटॉप, सीपीयू, मॉनिटर एवं मोबाईल बरामद किये हैं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लोगों से पुछताछ कर रही है. साथ ही आईपीएल में सट्टा लगाने वाले अन्य लोगों की छानबीन भी कर रही है. इस क्रम में  पुलिस ने होटल मुस्कान में भी छापेमारी की है.

इसे भी पढ़ेंः रिटायर होने के बाद भी वाहन में विभाग का नेम प्लेट लगाकर घूम रहे हैं इंजीनियर साहब

पेटीएम के जरिये किया जाता था भुगतान

मिली जानकारी के अनुसार कोडवर्ड के आधार पर सट्टे की रकम लगायी जाती थी. सट्टा लगाने की प्रक्रिया मोबाइल फोन के जरिये होती थी.

एक वेबसाइट के जरिये भी सट्टा लगाया जाता था. रकम को पेटीएम के द्वारा भुगतान किया जाता था. बरामद किये गये मोबाइल फोन और कागजात के आधार पर पुलिस सट्टा खेलने वालों का पता लगाने में जुटी है.

इसे भी पढ़ेंः बेरोजगारी और किसानों की समस्याएं महागठबंधन के मुख्य चुनावी मुद्दे : हेमंंत सोरेन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: