Giridih

सराहनीय काम : गिरिडीह SBI ने 600 छात्रों के बीच स्वेटर और बैग का वितरण किया

GIRIDIH : सीएसआर फंड से भारतीय स्टेट बैंक गिरिडीह की 10 अलग-अलग शाखाओं ने बुधवार को जिले के नौ स्कूलों के छात्राओं के बीच बैग और स्वेटर का वितरण किया.
कार्यक्रम में देवघर के रिजनल प्रबंधक नवीन कुमार शामिल हुए. इस दौरान एक दिन में ही जिले के करीब छह सौ से अधिक छात्राओं के बीच बैग और स्वेटर का वितरण किया गया. शुरुआत शहर के बस पड़ाव स्थित शर्मा मध्य विद्यालय से की गयी.

मौके पर प्रबंधक नवीन कुमार के साथ गिरिडीह मुख्य शाखा के मुख्य प्रबंधक नवनीत कुमार और स्कूल की हेडमास्टर प्रतिमा सिन्हा शामिल हुईं. एसबीआइ की और से जिन-जिन स्कूलों की छात्राओं के बीच बैग और स्वेटर वितरण किए गय, उनमें गल्र्स मीडिल स्कूल, सर जेसी बोस गल्र्स हाई स्कूल, मकतपुर स्थित रानी लक्ष्मी बाई कन्या मध्य विद्यालय, महेशलुंडी मध्य विद्यालय, पचंबा गल्र्स हाई स्कूल, हाई स्कूल सरिया और बगोदर के उत्क्रमित मध्य विद्यालय शामिल हैं.

इसे भी पढें-योजनाओं में हुई गड़बड़ी की जांच के लिए कल जामताड़ा आयेगी केंद्रीय टीम, कुंडहित व करमाटांड़ प्रखंड का करेगी दौरा

इन स्कूलों के करीब छह सौ से अधिक छात्राओं के बीच स्वेटर और बैग का वितरण किया गया. इधर रीजनल प्रबंधक नवीन कुमार ने बताया कि कोरोना काल के कारण सीएसआर फंड के सारे कार्यक्रम बैंक की और से स्थगित थे. लेकिन सरकार के निर्देश के साथ ही अब बैंक अपने जिम्मेवारियों को निभाने में जुट गया है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: