World

#Oscar विजेता एक्टर रॉबर्ट ने ट्रम्प को बताया गैंगस्टर राष्ट्रपति, कहा- वे खुद को बचाने के लिए संस्थाओं को खत्म कर रहे

Washington: अमेरिका के ऑस्कर विजेता अभिनेता रॉबर्ट डी नीरो ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर जम कर निशाना साधा. उन्होंने तो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को गैंगस्टर तक कह डाला.उन्होंने कहा कि ट्रम्प खुद के फायदे के लिए संस्थानों को नुकसान पहुंचा रहे हैं और वह गैंगस्टर राष्ट्रपति हैं.

नीरो अपनी नयी फिल्म द आइरिश मैन के प्रीमियर के मौके पर बीएफआइ लंदन फिल्म फेस्टिवल पहुंचे थे. वहां उन्होंने कहा कि आज देश में सब कुछ नीचे जा रहा है और इसके लिए ट्रम्प जिम्मेदार हैं.

advt

इसे भी पढ़ें – बकोरिया कांड: CBI ने तेज की जांच, आमने-सामने बैठाकर करेगी पूछताछ

प्रेस की आजादी को बचाये जाने की जरूरत

ऑस्कर पुरस्कार विजेता नीरो ने कहा कि चौथे स्तंभ अर्थात प्रेस की आजादी को बचाये जाने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि ट्रंप प्रेस की आजादी को नष्ट कर रहे हैं. इसके पीछे उनका एकमात्र मकसद खुद को बचाये रखना है. हम सभी इस बात से भली भांति परिचित हैं.

इसे भी पढ़ें – #RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने दी चेतावनी, कहा- गंभीर संकट की तरफ बढ़ रही भारत की अर्थव्यवस्था

adv

नेटफ्लिक्स पर 27 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म ‘द आयरिशमैन’

76 वर्षीय अभिनेता ने ब्रिटेन दौरे पर द गार्जियन अखबार को दिये इंटरव्यू में कहा कि अमेरिका के पास डर्टी प्लेयर (ट्रम्प) है. हम उन्हें जेल में देखने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते. नीरो की द आयरिशमैन 27 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होनेवाली है. यह ब्रिटेन के चुनिंदा सिनेमाघरों में 8 नवंबर को रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें – केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों को लेकर बैंकरों की नाराजगी अब मुखर होने लगी है

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close