Crime NewsJharkhandRanchiTOP SLIDER

ओरमांझी कांड : अपराधियों का सुराग देने वाले को अब 5 लाख का इनाम देगी पुलिस

Ranchi: रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र में युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में पुलिस की जांच जारी है. इस बीच पुलिस ने घोषणा की है कि मामले का सुराग देने वाले को अब 50 हजार के बजाय पांच लाख रुपये का इनाम दिया जायेगा.

मामले की छानबीन के लिए एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा सहित एसआइटी आज घटनास्थल पर पहुंची और आसपास के इलाके में सर्च अभियान चलाया. आसपास के इलाके के एक-एक जगह को फिर से खंगाला गया. जंगल में युवती की कटी सिर की खोजबीन में दर्जन भर से ज्यादा फोर्स लगायी गयी थी.

इनके अलावा सिल्ली डीएसपी चंद्र शेखर, डीएसपी मुख्यालय 1 नीरज कुमार, डीएसपी यशोधरा, ओरमांझी इंस्पेक्टर श्याम किशोर महतो समेत कई लोग टीम में मौजूद थे.

पूरे मामले में एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने कहा कि पुलिस अपने स्तर से प्रयासरत है. अपराधियों के बारे में सूचना देने वालों की भी राशि को बढ़ाया गया है. यह राशि अब बढ़कर 5 लाख हो गयी है. सूचना देने वालों का नाम और पता गोपनीय रखा जायेगा.

इसे भी पढ़ें – एग्जिक्यूटिव इंजीनियर नियुक्ति की परीक्षा में हुई थी गड़बड़ी, जांच रिपोर्ट के बाद एजेंसी को करना था ब्लैकलिस्टेड, ऊर्जा निगम ने मामले को दबा दिया

Related Articles

Back to top button