न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो थर्मल में लायंस क्लब द्वारा पीस पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन

62

Bermo: बेरमो अनंमुडल के बोकारो थर्मल स्थित डीवीसी के ऑफिसर्स क्लब में रविवार को लायंस क्लब की स्थानीय शाखा के द्वारा स्कूली बच्चों के लिए ‘पीस पोस्टर प्रतियोगिता’ का आयोजन किया गया. प्रतियोगिता का उदघाटन क्लब के अध्यक्ष एसबी सिंह, जोन चेयर पर्सन यूके नायर, सचिव एसके लाल ने किया.

इसे भी पढ़ें: धनतेरस में इन राशियों वाले पार्टनर को ‘सोना’ गिफ्ट करना पड़ सकता है महंगा

कई स्‍कूल के बच्‍चे हुए शामिल

प्रतियोगिता में शामिल हुए स्कूली बच्चे-प्रतियोगिता में डीएवी स्कूल कथारा, कार्मेल हाई स्कूल हिंदी, संत पॉल मॉडर्न स्कूल, पिट्स मॉडर्न स्कूल गोमिया, कार्मेल स्कूल अंग्रेजी, केंद्रीय विद्यालय के बच्चों ने भाग लिया. प्रतियोगिता में बच्चों को ‘विश्व में शांति कैसे बनी रहे’ विषय पर चित्रकारी करनी थी. क्लब के अध्यक्ष ने कहा कि प्रतियोगिता में बच्चों को खुद से चित्र बनानी है और चित्र ऐसी हो जो विश्व मे शांति की प्रतीक हो या शांति को दर्शाता हो.

इसे भी पढ़ें: गिरी हुई पार्टी है भाजपा, भगवान राम उनके लिए सत्ता पाने का रास्ता : डॉ अजय कुमार

रांची में शामिल होगा चयनित बच्चा

प्रतियोगिता में एक बच्चे का चयन रांची में आयोजित प्रतियोगिता के लिए किया जाना है. रांची के प्रतियोगिता में पूरे झारखंड से लायंस क्लब के द्वारा बच्चे शामिल होंगे. रांची के बाद लायंस क्लब के द्वारा वहां से बच्चों का चयन अमेरिका में आयोजित प्रतियोगिता के लिए होना है. प्रतियोगिता में बतौर निर्णायक तीन स्कूलों के शिक्षक एवं शिक्षिकाओं में संत पॉल मॉडर्न स्कूल से रुचिका दास, केंद्रीय विद्यालय से डी प्रसाद एवं डीएवी स्कूल कथारा से संजय महतो को शामिल किया गया.

इसे भी पढ़ें: गिरी हुई पार्टी है भाजपा, भगवान राम उनके लिए सत्ता पाने का रास्ता : डॉ अजय कुमार

प्रतियोगिता में इनकी रही भागीदारी

प्रतियोगिता को सफल बनाने में लायंस क्लब के अध्यक्ष एसबी सिंह, सचिव एसके लाल, जोन चेयर पर्सन यूके नायर, एमजेएफ मेंबर जोगेन्द्र गिरी, एनपी सिन्हा, गणपति पासवान, धरम सिंह, अलखनिरंजन, प्रकाश ठक्कर सहित काफी संख्या में बच्चों के परिजन मौजूद थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: